विराट और रोहित के साथ पीएम मोदी ने गाया राष्ट्रगान, वीडियो हुआ वायरल
विराट और रोहित के साथ पीएम मोदी ने गाया राष्ट्रगान, वीडियो हुआ वायरल
Share:

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और उनके ऑस्ट्रेलियाई समकक्ष एंथनी अल्बनीज (Anthony Albanese) भारत-ऑस्ट्रेलिया के मध्य चौथे टेस्ट मैच (IND vs AUS 4th Test) की शुरुआत से पूर्व ही गुरुवार सुबह अहमदाबाद के 'नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium)' आ गए। दोनों नेताओं ने एक गोल्फ कार्ट (गोल्फ खिलाड़ियों को गोल्फ कोर्स ले जाने के लिए तैयार छोटा मोटर वाहन) के माध्यम से पूरे स्टेडियम का चक्कर लगाया। इस बीच प्रधानमंत्री मोदी और अल्बनीज ने अपने-अपने देश की क्रिकेट टीम के कप्तानों रोहित शर्मा और स्टीव स्मिथ को टेस्ट कैप सौंप दी। इसके बाद दोनों ने अपनी-अपनी टीम के साथ राष्ट्रगान भी गाया।

टेस्ट मैच देखने के लिए स्टेडियम पहुंचे हजारों क्रिकेट प्रेमियों ने गोल्फ कार्ट पर सवार प्रधनमंत्री मोदी और अल्बनीज का तालियां बजाकर स्वागत भी किया था। मैदान का चक्कर लगाने के उपरांत दोनों प्रधानमंत्रियों ने अपनी-अपनी टीम के साथ अपने-अपने देश का राष्ट्रगान भी गाय। इसमें एंथनी अल्बनीज स्टीव स्मिथ के पास खड़े नेशनल एंथम गाते हुए दिखाई दिए।

 

वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रोहित शर्मा और विराट कोहली के साथ खड़े होकर राष्ट्रगान भी गाय। जिसके उपरांत दोनों ने सभी खिलाड़ियों से हाथ मिलाया। अल्बनीज बुधवार सुबह अहमदाबाद पहुंच गए थे। उन्होंने शहर में आयोजित कुछ कार्यक्रमों में शिरकत भी की। वहीं, प्रधानमंत्री मोदी बुधवार देर रात अहमदाबाद पहुंचे।

अपने एक बयान से चर्चाओं में आ गए थे पार्थिव पटेल

ऑस्टेलियाई PM के साथ IND-AUS टेस्ट मैच देखने पहुंचे पीएम मोदी, रथ से लिया स्टेडियम का जायजा

'ये इस्लाम में हराम है, हिन्दू त्योहारों की बधाई नहीं दे सकते..', Pak क्रिकेटर पर भड़के कट्टरपंथी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -