पीएम मोदी नहीं बोल पाए ‘STRENGTH’ शब्द की सही स्पेलिंग, देखें वीडियो..

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अक्सर शब्दों के शॉर्ट फॉर्म में बात करते हुए देखा जाता है. जैसे कि वह टमाटर आलू प्याज को टॉप (TOP) और HIRA- (राजमार्ग, आई-रास्ता, सड़क मार्ग, वायुमार्ग) जैसे शब्दों की डिक्शनरी को हमेशा अपने पास रखते है. कई दिग्गज राजनेताओं का भी मानना है कि मोदी शब्दों के साथ बेहद अच्छा खेलते है. हालांकि अक्सर सही मौकों पर सही शब्दों का इस्तेमाल करने वाले मोदी हाल ही में एक शब्द का गलत उच्चारण करते नजर आए. उन्होंने शब्द का उच्चारण तो सही किया लेकिन स्पेलिंग गलत बोल गए. पीएम मोदी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रहा है. 

गौरतलब है कि पिछले दिनों पीएम मोदी चीन की यात्रा पर गए थे यहां एक प्रतिनिधिमंडल की स्तरीय वार्ता के दौरान उन्होंने STRENGTH शब्द को समझाने की कोशिश की. अब ऐसा दावा किया जा रहा है कि पीएम ने अंतराष्ट्रीय मंच पर STRENGTH की स्पेलिंग STREANH बताई है. 

देखें वीडियो..     

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस वीडियो की सत्यता की जाँच न्यूज़ एजेंसी ANI और राजयसभा टीवी पर जारी किए गए वीडियो के माध्यम से की जा सकती है.  इस वीडियो की आगे की फुटेज में पीएम मोदी खुद को सही करने की कोशिश करते दिखाई दिए. उन्होंने इस बार STRENGTH का उच्चारण इस तरह किया कि 
वह STRENGATH जैसा सुनाई दिया.  

 

अपने ही परिवार को नौकरी बाँट रहे नवजोतसिंह सिद्धू - अनिल जोशी

कुमारस्वामी ने विश्वास मत प्रस्ताव पेश किया

कश्मीर विवाद को चुनौतीपूर्ण बना रही है पाक में आतंकी संगठनों की मौजूदगी- अमेरिकी विशेषज्ञ

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -