'ईवीएम चोर मशीन है' कहकर घिरे अब्दुल्ला, भाजपा ने दिया करारा जवाब
'ईवीएम चोर मशीन है' कहकर घिरे अब्दुल्ला, भाजपा ने दिया करारा जवाब
Share:

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रिय महासचिव राम माधव ने रविवार को प्रेस में बताया कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जल्द ही जम्मू कश्मीर का दौरा करने वाले हैं. इस दौरे पर पीएम मोदी जम्मू, लेह औऱ श्रीनगर में हजारों करोड़ रुपए की परियोजनओं का शिलान्यास करेंगे. पत्रकारों से बात करते हुए राम माधव ने कल कोलकाता में हुई विपक्ष की रैली पर भी हमला बोला. राम माधव ने फारुख अब्दुल्ला के 'ईवीएम चोर है' वाले बायन को लेकर पलटवार करते हुए कहा है कि, ये सवाल कांग्रेस से पूछा जाना चाहिए जिसने हाल में तीन राज्यों में सरकार बनाई है.

कर्नाटक :रिसोर्ट में भिड़े कांग्रेस के दो विधायक, एक ने दुसरे के सिर पर मारी बोतल

प्रेस वार्ता में राम माधव ने फारुख अब्दुल्ला के 'ईवीएम चोर है' वाले बायन पर कहा, मैं फारुख अब्दुल्ला के बायन पर कोई प्रतिक्रिया नहीं देना चाहता, मैं इस बारे में कांग्रेस से सवाल पूछना चाहता हूं, जिन्होंने हाल ही में राजस्थान, छत्तीसगढ़, और मध्यप्रदेश में सरकार का गठन किया, वो बताएं, है क्या वे सहमत है कि, ईवीएम चोर है, जिससे वे इन राज्यों में जीत दर्ज कर सके, पहले वे जवाब दें, फिर मैं देखता हूं.

मायावती के आगे झुकी राजस्थान सरकार, भारत बंद के दौरान दर्ज मामले हो रहे वापिस

आपको बता दें कि जम्मू कश्मीर के पूर्व सीएम फारूक अब्दुल्ला ने शनिवार तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी की तरफ से आयोजित संयुक्त विपक्ष की रैली में सम्बोधन देते हुए कहा था कि, ईवीएम, चोर मशीन है, ईमानदारी से कह रहा हूं. इसके उपयोग पर रोक लगनी चाहिए. दुनिया में कहीं भी मशीन का उपयोग नहीं होता है. ईवीएम का इस्तेमाल रोकने और चुनाव में पारदर्शिता लाने के लिए मतपत्र प्रणाली को वापस लाने के लिए विपक्षी दलों को चुनाव आयोग और भारत के राष्ट्रपति से चर्चा करनी चाहिए.

खबरें और भी:- 

जब बिहार के मंत्री खुर्शीद आलम ने लगाए 'जय श्रीराम' के नारे, सियासत में मचा भूकंप

मैक्सिको: टूटी हुई पाइपलाइन में तेल चुराने पहुंचे लोग, अचानक हुआ धमाका और लग गया लाशों का ढेर

कर्नाटक एक सियासी नाटक जारी, कांग्रेस के चार विधायकों का भाजपा में जाना पक्का

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -