तीन देशों की यात्रा कर अपने देश लौटे पीएम मोदी, बीजेपी कार्यकर्त्ता ने किया भव्य स्वागत
तीन देशों की यात्रा कर अपने देश लौटे पीएम मोदी, बीजेपी कार्यकर्त्ता ने किया भव्य स्वागत
Share:

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी जापान, पापुआ न्यू गिनी और ऑस्ट्रेलिया की अपनी तीन देशों की यात्रा के समापन के उपरांत गुरुवार तड़के दिल्ली लौटे। पीएम मोदी का दिल्ली के पालम हवाई अड्डे पर भव्य स्वागत भी किया गया। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा प्रधानमंत्री मोदी के भारत आगमन पर उनका स्वागत करने के लिए बृहस्पतिवार सुबह दिल्ली के पालम हवाईअड्डे पहुंचे। BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ विदेश राज्यमंत्री (MOS) मीनाक्षी लेखी, पूर्व केंद्रीय मंत्री हर्षवर्धन, दिल्ली के सांसद रमेश विधूड़ी, हंस राज हंस और दिल्ली विधानसभा में विपक्ष के नेता रामवीर सिंह बिधूड़ी भी आए हुए थे।

जेपी नड्डा ने कही यह बात: जेपी नड्डा ने पालम हवाई अड्डे पर प्रधानमंत्री मोदी का स्वागत करते हुए बोला है कि दुनिया आपके गवर्नेंस मॉडल की सराहना करती है। अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडन ने आपसे ऑटोग्राफ मांगा, इससे पता चलता है कि दुनिया आपके नेतृत्व में इंडिया को किस नजर से देख रही है।

पीएम मोदी के नेतृत्व की वजह से नया भारत देख रही दुनिया: विदेश मंत्री जयशंकर: विदेश मंत्री एस जयशंकर ने जापान, पापुआ न्यू गिनी और ऑस्ट्रेलिया की अपनी 3 देशों की यात्रा के समापन के उपरांत पीएम  के इंडिया आगमन पर कहा कि आज दुनिया पीएम मोदी के नेतृत्व की वजह से एक नया भारत देख रही है। विदेश मंत्री ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा है कि, पापुआ न्यू गिनी के पीएम ने बोला है कि उनके लिए पीएम 'विश्व गुरु' हैं। ऑस्ट्रेलियाई पीएम ने पीएम मोदी को 'द बॉस' बोला। विदेश मंत्री ने आगे बोला कि वह प्रधानमंत्री मोदी के प्रति अपना आभार व्यक्त करना चाहते हैं। उन्होंने अपनी बात को बढ़ाते हुए कहा है कि अगर आज भारत की छवि, भारत की प्रतिष्ठा, दुनिया में  इंडिया का स्थान इतना ऊंचा हुआ है तो यह पीएम नरेंद्र मोदी के कारण है। जयशंकरने बोला है कि, मैं सिर्फ इतना कहूंगा कि मेरे लिए यह एक नई शुरुआत है।

 

 

 

बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता हुए जमा: प्रधानमंत्री मोदी के स्वागत के लिए पालम एयरपोर्ट के बाहर बड़ी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता और समर्थक भी जमा हुए। पालम एयरपोर्ट के बाहर  बीजेपी कार्यकर्ताओं का जमावड़ा लग गया। कार्यकर्ता खुशी में नाचते और और ढोल-नगाड़े बजाते हुए दिखाई दे रहे है।  बीजेपी कार्यकर्ताओं ने इस बारें में बोला है कि, लोग यहां पीएम मोदी का स्वागत करने के लिए हैं क्योंकि उन्होंने हमें और पूरे देश को गौरवान्वित कर दिया है।

नया संसद भवन: में राष्ट्रपति के सम्मान की चिंता या सिर्फ विरोध की हो रही राजनीति

औरंगजेब निर्दयी नहीं था, उसने मंदिर नहीं तोड़ा: कोर्ट में बोली मसाजिद कमेटी

ऑस्ट्रेलिया में PM मोदी ने उठाया मंदिरों पर हमले का मुद्दा, जानिए क्या कहा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -