कोरोना से जंग में योगदान के लिए पीएम मोदी ने की वैज्ञानिकों की तारीफ, कही ये बात
कोरोना से जंग में योगदान के लिए पीएम मोदी ने की वैज्ञानिकों की तारीफ, कही ये बात
Share:

नई दिल्ली: नेशनल टेक्नोलॉजी दिवस (National Technology Day 2021) के अवसर पर पीएम नरेंद्र मोदी ने देश के वैज्ञानिकों की प्रशंसा करते हुए कोरोना के खिलाफ जंग में उनके सहयोग के लिए शुक्रिया कहा है। इस अवसर पर पीएम मोदी ने 1998 के पोखरण परीक्षणों को भी याद किया, जिसमें भारत के वैज्ञानिकों ने अपने तकनिकी कौशल का प्रदर्शन किया था। 

 

पीएम मोदी ने अपने दो ट्वीट में लिखा, National Technology Day पर हम अपने वैज्ञानिकों की कड़ी मेहनत और टेक्नोलॉजी के प्रति उनके उत्साह को सलाम करते हैं। आज के दिन हम गर्व के साथ 1998 के पोखरण में हुए परिक्षण को याद करते हैं, जिसमें भारत के वैज्ञानिकों ने अपने टेकनोलॉजी कौशल का प्रदर्शन किया था।' बता दें कि कोरोना वायरस के खिलाफ जारी जंग का असर अब नज़र आने लगा है। ताजा आंकड़ों से कोरोना संक्रमण से कुछ राहत के संकेत मिले हैं।

11 मार्च के बाद पहली बार नए मामलों से अधिक मरीज रिकवर हुए हैं। पिछले 24 घंटे के दौरान 3,29,942 नए केस मिले हैं, जबकि, 3,56,082 मरीज रिकवर हुए हैं। एक दिन पहले भी चार लाख से कम नए मामले मिले थे। इस दौरान 3,576 लोगों की मौत हुई है। लगातार तीसरे दिन चार हजार से कम मौतें दर्ज की गई हैं। इसके साथ ही कुल संक्रमितों की संख्या 2,26,62,575 पहुंच गई है। इनमें से 1,90,27,304 मरीज रिकवर हो चुके हैं और 2,49,992 लोगों की जान जा चुकी है।

वित्त वर्ष 2021 में मॉल के मालिक के राजस्व में लगभग 50 प्रतिशत की आई गिरावट

दिल्ली में ख़त्म होने की कगार पर कोरोना वैक्सीन, आतिशी बोलीं- बंद करने पड़ेंगे टीकाकरण केंद्र

सोनाक्षी समेत बॉलीवुड के इस कपल ने लगवाई कोरोना की वैक्सीन, शेयर की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -