मोदी की नवरात्री उपासना : 9 दिन तक PM सेवन करेंगे दूध और जूस, फिर भी रहेंगे व्यस्त
मोदी की नवरात्री उपासना : 9 दिन तक PM सेवन करेंगे दूध और जूस, फिर भी रहेंगे व्यस्त
Share:

नई दिल्ली। इन दिनों चैत्र नवरात्रि की धूम है। बड़े पैमाने पर श्रद्धालु व्रत पूजन और दर्शन कर रहे हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी चैत्र नवरात्रि के दौरान व्रत कर रहे हैं उनका व्रत 9 दिनों का है। व्रत के बाद भी उनका कार्यक्रम अतिव्यस्त होगा। वे जहां महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट का लोकार्पण करेंगे वहीं न्यायिक समारोह में शामिल होंगे तो दूसरी ओर आध्यात्मिक आयोजनों में भी भाग लेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने व्रत के दौरान केवल गर्म पानी, दूध और जूस का सेवन कर रहे हैं।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इलाहाबाद उच्च न्यायालय के 150 वें स्थापना दिवस के समापन समारोह में शामिल होंगे। यही नहीं वे हैदराबाद हाउस में मलेशिया के प्रधानमंत्री नजीब रज्जाक का स्वागत करेंगे और उनके साथ होने वाली वार्ता में भाग लेंगे। रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जम्मू से श्रीनगर को लिंक करने वाले चेनानी नाशरी टनल का लोकार्पण करेंगे।

दरअसल टनल से जम्मू और श्रीनगर के बीच का सफर बहुत कम दूरी का हो जाएगा। पीएम मोदी स्मार्ट इंडिया  हैकथाॅन के फाइनल राउंड में टेक ब्रेन्स को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अश्विन और चैत्र नवरात्रि में 9 दिन का ही उपवास रखते हैं उपवास व्रत के दौरान वे केवल दूध, गर्मपानी और जूस का सेवन करेंगे मगर इसके बाद भी वे बहुत व्यस्त होंगे।

MCD चुनाव : केजरीवाल की रैलियां शुरू, PM मोदी का नाम लिए बिना जमकर साधा निशाना

नरेंद्र मोदी का प्रधानमंत्री पद से इस्तीफा, देश छोड़ विदेश रवाना

राहुल गांधी ने की प्रदर्शनकारी किसानों से भेंट, कहा : सरकार नहीं सुन रही इनकी आवाज

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -