पीएम मोदी ने की गोल्ड कोस्ट के पदक विजेताओं से मुलाकात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज स्वयं के आधिकारिक निवास पर खेल जगत से जुड़ी विभिन्न हस्तियों से मुलाकात की. उन्होंने हाल ही में समाप्त हुए राष्ट्रमंडल खेलों में शानदार प्रदर्शन करने वाले पदक विजेताओं खिलाडियों से मुलाकात करते हुए उन्हें उनके बेहतर भविष्य की लिए शुभकामनाएं भी दी. साथ ही पीएम मोदी ने ऐसे खिलाडियों का हौसला भी बढ़ाया जो पदक जीतने में असफल रहे हो. पीएम ने असफल रहे खिलाडियों की भी हौसला अफजाई की. उन्होंने उनके भी प्रदर्शन को सराहा और उनकी तारीफ की. 

गोल्ड कोस्ट में पदक जीतने वाले खिलाड़ियों से मुलाकात के दौरान पीएम मोदी ने कहा कि गोल्ड कोस्ट जैसे बड़े मंच पर खिलाड़ियों के प्रदर्शन ने सभी को बहुत प्रेरित किया है. बता दे कि पीएम मोदी ने इससे पहले गोल्ड कोस्ट की शुरूआत पर भी भारतीय खिलाड़ियों के लिए बधाई सन्देश भेजे थे. उन्होंने पदक विजेताओं की तारीफ़ करते हुए कहा कि हमारे खिलाड़ियों के प्रदर्शन ने भारत के स्तर को काफी ऊंचा किया हैं. 

पीएम मोदी ने इस दौरान खुद को काफी गौरवान्वित महसूस किया. उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों का जीवन बहुत प्रभावशाली और मजबूत होता है. जब भी कोई भारतीय एथलीट वैश्विक मंच पर खड़ा होता है और हमारा तिरंगा लहराता है तो वह एक बहुत गौरवान्वित करने वाला पल होता है. 

जन्मदिन विशेष रोहित शर्मा : ICC, सहवाग, रैना समेत दिग्गजों ने दी हिटमैन को बधाई...

IPL 2018 : जानिए वो वजह, जिसने विराट को कर दिया आगबबूला

क्रिस गेल ने जाहिर की अपनी दिली ख्वाईश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -