IPL 2018 : जानिए वो वजह, जिसने विराट को कर दिया आगबबूला
IPL 2018 : जानिए वो वजह, जिसने विराट को कर दिया आगबबूला
Share:

कल आईपीएल सीजन 11 का 29वां मुकाबला कोलकता और बैंगलोर के बीच खेला गया. इस मैच में बैंगलोर को 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. इस हार के बाद बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली काफी नाराज हुए, और उन्होंने मैच के अंत में इस नाराजगी को जाहिर भी किया. उन्होंने हार का ठीकरा अपने खिलाडियों पर फोड़ते हुए कहा कि अगर खिलाड़ी इसी तरह प्रदर्शन करते रहे तो ऐसे कैसे हमें जीत मिलेगी. बता दे कि कल खेले गए मुकाबले में बैंगलोर ने 175 रनों का स्कोर खड़ा किया था, इस 175 रन के स्कोर में कप्तान कोहली के नाबाद 75 रन शामिल थे. 

अपने घरेलू मैदान पर 175 रन का स्कोर खड़ा करने के बाद हर किसी को उम्मीद थी कि बैंगलोर अपने घरेलू मैदान पर जरूर जीत दर्ज करेंगी. लेकिन अंत में परिणाम उम्मीदों के ठीक उलट ही रहा. बैंगलोर के गेंदबाजों ने काफी खराब प्रदर्शन किया, और कोलकाता इस मुकाबले को 5 गेंद शेष रहते जीतने में कामयाब रही. 
 
बैंगलोर की इस हार की एक वजह उनकी खराब फील्डिंग भी रही. टीम ने कल कोलकाता के सलामी बल्लेबाज लिन को एक जीवनदान प्रदान किया, और उनका यह जीवनदान बैंगलोर के लिए घातक साबित हुआ. लिन ने नाबाद रहते हुए अपनी टीम  को जीत दिलाने में महत्वपूर्ण योगदान दिया. कोलकता की पारी का 5वां ओवर कल युजवेंद्र चहल ने डाला. इस ओवर में लिन का कैच आईपीएल 2018 में अपना पहला मैच खेल रहे एम अश्विन ने छोड़ दिया, टीम को यह कैच काफी महंगा पड़ा. नतीजा यह रहा कि लिन नाबाद रहकर टीम को जीताकर हे लौटे. 

क्रिस गेल ने जाहिर की अपनी दिली ख्वाईश

VIVO IPL 2018 का आधा सफर : भूल से भी भूला नहीं पाओंगे ये 4 बातें...

IPL2018: सबसे महंगा खिलाड़ी बना सबसे फ्लॉप खिलाड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -