मन की बात : थाईलैंड फुटबॉल खिलाड़ियों पर बोले PM, यह मानवता की जीत
मन की बात : थाईलैंड फुटबॉल खिलाड़ियों पर बोले PM, यह मानवता की जीत
Share:

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने मासिक कार्यक्रम मन की बात के तहत एक बार फिर देश की जनता से रूबरु हुए. पीएम मोदी ने आज मन की बात कार्यक्रम में देश के कई लोगों का जिक्र किया. इस दौरान पीएम मोदी ने प्रकृति को संरक्षित करने की बात भी कही. पीएम ने कहा कि हमें प्रकृति की रक्षा करना चाहिए. हमारा दायित्व है कि हम सभी प्रकृति प्रेमी बनें, प्रकृति के रक्षक बनें, प्रकृति के संवर्धक बनें, जिससे प्रकृतिदत्त चीजों में संतुलन बनेगा.

देश के प्रति बेपरवाह हैं प्रधानमंत्री - कांग्रेस

पीएम मोदी ने इस दौरान मध्यप्रदेश के देवास जिले के आशाराम का जिक्र भी किया. जिन्होंने हाल ही में गरीबी से लड़ते हुए AIIMS परीक्षा में सफलता के झंडे गाड़े हैं. वहीं पीएम मोदी इस दौरान थाईलैंड के उन फुटबॉल खिलाड़ियों का भी जिक्र किया जो अपने कोच के साथ अभ्यास करने के बाद एक गुफा में चले गए थे, और वे करीब 16 दिनों तक वहीं फंसे हुए थे. इस पर पीएम ने कहा कि यह मानवता की जीत है. वहीं हाल ही में दुनिया को अलविदा कहने वाले भारत के महान कवि गोपालदास नीरज को लेकर पीएम ने कहा कि उनकी कविताएं प्रेरणा, आशा और विश्वास देती है.

झूठे आंकड़े पेश करने में पीएम को महारत- अखिलेश यादव

बता दे कि पीएम मोदी हर महीने के अंतिम रविवार को रेडियो पर मन की बात करते हैं. पीएम का यह कार्यक्रम सुबह 11 बजे से 12 बजे तक चलता हैं. पीएम मोदी के मन की बात कार्यक्रम का आज यह 46वां संस्करण था. 

ख़बरें और भी...

पीएम मोदी ने कहा हां मैं भागीदार हूं

2019 चुनाव : महागठबंधन नहीं जनता की एक जरूरत बनेगी सरकार के लिए चुनौती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -