पीएम मोदी ने कहा हां मैं भागीदार हूं
पीएम मोदी ने कहा हां मैं भागीदार हूं
Share:

लखनऊ : यहाँ पर एक कार्यक्रम में आए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को अपने सियासी विरोधियों पर जमकर बरसे. मोदी ने बिना नाम लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा और कहा कि इन दिनों मुझ पर एक इल्जाम लगता है कि मैं चौकीदार नहीं 'भागीदार' हूं. ये इल्जाम मेरे लिए एक उपहार समान है. मुझे गर्व है कि मैं देश के गरीबों, महिलाओं, किसानों, युवाओं और देश की रक्षा करने वाले जवानों के दुख-दर्द का भागीदार हूं.

2019 चुनाव : महागठबंधन नहीं जनता की एक जरूरत बनेगी सरकार के लिए चुनौती

राहुल के बाद मोदी ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को घेरते हुए कहा कि पिछली सरकार में गरीबों के लिए घर इसलिए नहीं बन सके क्योंकि उनका तो सिंगल प्वाइंट प्रोग्राम था अपने बंगले को सजाना-संवारना. उससे फुर्सत मिलती तो उन्हें गरीबों के लिए मकान बनाने की फिक्र होती. 

पीडीपी नेता ने दी एक और बंटवारे की धमकी

शहरों की बदहाली के लिए मोदी ने पुरानी सरकारों को कठघरे में खड़ा किया. प्रधानमंत्री आवास योजना की अनदेखी के लिए अखिलेश यादव को घेरते हुए कहा कि 'लोकसभा चुनाव से लेकर योगी जी के आने तक वो दिन कैसे बीते, यह मैं ही जानता हूं ' जब केंद्र सरकार राज्य को प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत धन देना चाहती थी लेकिन तत्कालीन राज्य सरकार की तरफ से इस तरफ कोई ध्यान ही नहीं दिया जाता था. 

ख़बरें और भी...

बकरी को माता मान, मीट खाना छोड़ें हिन्दू - बीजेपी नेता

'भाजपा मुक्त' होगा भारत : चिदंबरम

EDITOR DESK : महागठबंधन को गठबंधन की दरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -