PM मोदी ने फूलों की वर्षा कर किया मजदूरों का सम्मान, खिंचवाई फोटो
PM मोदी ने फूलों की वर्षा कर किया मजदूरों का सम्मान, खिंचवाई फोटो
Share:

वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज वाराणसी दौरे पर हैं। यहाँ आज वह काशी विश्वनाथ कोरिडोर का उद्घाटन करने वाले हैं। वहीं इस दौरान पूरे कार्यक्रम के कवरेज के लिए 55 हाई-डेफिनिशन (एचडी) कैमरों, चार जिमी जिब एवं एक बड़ा ड्रोन तैनात है। ‘दिव्य काशी, भव्य काशी’ कार्यक्रम के प्रसारण के लिए 55 कैमरामैन, समेत करीब 100 लोगों का दल पवित्र शहर में लगे हुए हैं। आपको बता दें कि PM मोदी दोपहर करीब एक बजे मंदिर पहुँच चुके हैं, जल्द ही वह लगभग 339 करोड़ रुपये की लागत से बने काशी विश्वनाथ धाम के पहले चरण का उद्घाटन करने वाले हैं।

वहीं इस दौरान 151 डमरु वादक बाबा के धाम में डमरु बजाकर पीएम मोदी का अभिवादन करेंगे। आप सभी को बता दें कि आज ही पीएम मोदी ने काशी विश्वनाथ मंदिर परिसर में पेड़ लगाया है। वहीं उसके बाद वह काशी विश्वनाथ कॉरिडोर के निर्माण में शामिल लोगों के बीच पहुंचे और मजदूरों के साथ फोटो खिंचवाई। वहीं इस दौरान उन्होंने फूलों की वर्षा कर उनका सम्मान किया। अब आज दोपहर में काशी विश्वनाथ धाम को लोगों को समर्पित करने के बाद प्रधानमंत्री मोदी शाम को राज्य के मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्रियों के साथ क्रूज पर एक अनौपचारिक ‘बैठक’ में शामिल होंगे।

आप सभी को बता दें कि आज कशी पहुंचने के बाद उन्होंने जनता का आशीर्वाद लिया और अपनी गाड़ी रुकवाकर पगड़ी भी ली। इस दौरान लोगों ने मोदी-मोदी और जय शिव शम्भु के नारे लगाए। वहीं प्रधानमंत्री पर लोगों ने खूब फूल भी बरसाए और प्रधानमंत्री भी लोगों के रंग में रंगे नजर आए।

देश के विभाजन को फारूक अब्दुल्ला ने बताया ऐतिहासिक गलती

VIDEO: गंगाजल लेकर काशी विश्वनाथ धाम निकले PM मोदी, गाड़ी रुकवा कर जनता से ली पगड़ी

काशी पहुंचकर बोले PM मोदी- 'अभिभूत हूं'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -