VIDEO: गंगाजल लेकर काशी विश्वनाथ धाम निकले PM मोदी, गाड़ी रुकवा कर जनता से ली पगड़ी

वाराणसी: काशी विश्वनाथ कॉरिडोर के उदघाटन (Kashi Vishwanath Corridor Inauguration) कार्यक्रम के लिए आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी में हैं। आज प्रधानमंत्री ने वाराणसी पहुंचते ही सबसे पहले काशी के कोतवाल कहे जाने वाले काल भैरव मंदिर में आशीर्वाद लिया। वहीं इस दौरान काशी के लोगों ने बढ़-चढ़कर पीएम मोदी का स्वागत किया और उनके नाम के नारे लगाए। केवल यही नहीं बल्कि इस दौरान पीएम मोदी ने भी लोगों का अभिवादन स्वीकार किया और उन्होंने गाड़ी रुकवाकर एक शख्स से सम्मान में पगड़ी भी ली।

इस दौरान PM मोदी ने लोगों से हाथ भी मिलाया, जिसे देख लोग बहुत खुश नजर आए। आपको बता दें कि पीएम मोदी खिलड़िया घाट पहुंच गए हैं। यहां से क्रूज पर सवार होकर ललिताघाट के लिए रवाना हो रहे हैं। वहीं वहां से वह गंगा जल लेकर पैदल काशी विश्वनाथ धाम निकल चुके हैं। आपको बता दें कि आज विश्वनाथ कॉरिडोर के लोकार्पण के बाद पीएम मोदी बरेका गेस्ट हाउस पहुंचेंगे और शाम को वह रो-रो बोट से गंगा आरती में शामिल होंगे। करीब साढ़े पांच बजे सभी नेता गंगा आरती में शामिल होंगे और आरती के बाद प्रधानमंत्री वापस बरेका जाएंगे।

वहीं आज ही काशी विश्‍वनाथ कॉरिडोर के लोकार्पण के बाद पीएम मोदी संतों को 40 मिनट संबोधित करेंगे। उसके बाद वह धाम का अवलोकन करेंगे। वहीं उसके बाद वह दूसरे फ्लोर पर नाश्ता करेंगे। इसके बाद वह 120 मजदूरों के साथ फोटो खिंचवाएंगे, और शाम चार बजे जलमार्ग से रविदास घाट रवाना होंगे। आज काशी में स्थानीय लोगों ने पीएम नरेंद्र मोदी का जोरदार स्वागत किया। उनके स्वागत में वाराणसी में फूलों की पंखुड़ियों की बौछार की गई और जनता ने ‘मोदी, मोदी’ और ‘हर हर महादेव’ के नारे भी लगाए।

काशी पहुंचकर बोले PM मोदी- 'अभिभूत हूं'

आज काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का उद्घाटन करेंगे PM मोदी

काशी विश्वनाथ धाम का उद्घाटन करने वाराणसी जाएंगे पीएम मोदी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -