विश्व में भारत का नाम सवा सौ करोड़ भारतीयों के कारण हो रहा है
विश्व में भारत का नाम सवा सौ करोड़ भारतीयों के कारण हो रहा है
Share:

उत्तर प्रदेश: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होने के बाद इलाहाबाद में आयोजित की गई परिवर्तन रैली को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को लोगों ने बहुत पसंद किया है. वहां की जनता ने भाजपा को बड़ी ताकत दी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वाहन पर लोगों ने अपने मोबाईल की की लाईट को जगमगा दिया. लोग हाथ हिलाते हुए मोदी की ओर मोबाईल करने लगे. उन्होंने कहा कि उत्तरप्रदेश में एक ज्योत जली है यह उत्तरप्रदेश में बदलाव लाने का संकेत दे रही है।

उन्होंने कहा कि आपको पता नहीं है कि आपने कितना अद्भुत काम किया है. उन्होंने कहा कि निषादराज की इस धरती से आपके पराक्रम को याद करवाना चाहता हूॅं. उन्होंने कहा कि भाईयों-बहनों 30 वर्ष बाद देश को पूर्ण बहुमत वाली सरकार मिली है इसका श्रेय उत्तरप्रदेश की धरती को जाता है. जब कभी भी देश में तकलीफ नज़र आई है उत्तरप्रदेश सबसे पहले हिंदूस्तान को बचाने के लिए सामने आया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि मोदी जी अफगानिस्तान गए थे तो ऐसा हो गया. मगर जो भी हो रहा है यह मोदी जी के कारण नहीं हो रहा है. दुनिया में भारत, भारत, भारत हो रहा है इस देश का नाम लिया जा रहा है वह सवा सौ करोड़ हिंदुूस्तानियों के कारण हो रहा है. उनके इतना कहते ही परिसर में हर ओर से मोदी-मोदी की गूंज उठने लगी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -