दलितों पर हमले हैं निंदनीय
दलितों पर हमले हैं निंदनीय
Share:

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि दलितों के विकास पर वे फोकस कर रहे हैं। यदि दलितों पर हमले होते हैं तो वे निंदनीय ही हैं। सरकार दलितों के विकास के लिए जुटी हुई है। उन्होंने कहा कि वे प्रधान सेवक हों या नरेंद्र मोदी हों मगर इंसान जरूर हैं। उत्तरप्रदेश में आने वाले वर्ष होने वाली विधानसभा इलेक्शन पर मोदी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सदैव विकास के एजेंडे पर इलेक्शन लड़ती है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सीएनएर न्यूज़ 18 को साक्षात्कार दिया जिसमें कहा गया कि वे दलितों पर होने वाले हमलों का उल्लेख कर रहे हैं। वे इन हमलों की निंदा करते हैं। मोदी ने सीएनएन न्यूज़ 18 को साक्षात्कार दिए जिसमें उन्होंने कहा कि दलितों पर होने वाले हमलों का उल्लेख करते हुए कहा कि इन हमलों की निंदा की जाना चाहिए।

राज्य के हाथ में लाॅ एंड आॅर्डर को मैंटेन करना है। जो दलितों के साथ हुआ है उसकी समाज में कोई जगह नहीं है। भारतीय जनता पार्टी में काफी दलित नेता हैं। पार्टी और सरकार ने भीमराव आंबेडक की 125 वीं जयंती मनाई थी। पार्लियामेंट में उसके योगदान पर दो दिन की चर्चा भी हुई। पीएम मोदी ने कहा कि आने वाले समय में पांच राज्यों में विधानसभा चुाव होने वाले हैं। भाजपा विकास का एजेंडा सामने रखे हुए है। हम रिफाॅर्म टू ट्रांसफाॅर्म पर कार्य कर रहे हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -