पीएम मोदी को मिली जान से मारने की धमकी, नोट पर लिखा मिला- 'गला काट...'
पीएम मोदी को मिली जान से मारने की धमकी, नोट पर लिखा मिला- 'गला काट...'
Share:

नई दिल्ली: बीते कल पूरी दुनिया में पांचवां अंतरराष्ट्रीय योग दिवस मनाया गया और इस मौके पर पीएम नरेंद्र मोदी ने झारखंड के रांची में 40 हजार लोगों के साथ योग किया. वहीं अब एक बहुत ही तेजी से चौंकाने वाली खबर सामने आई है. जी हाँ, दरअसल हाल ही में पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी दी गई है और यह धमकी 500 रुपए के नोट पर लिखकर दी गई है. खबरों के मुताबिक़ त्रिशूर के गुरुवायूर मंदिर देवासओम ऑफिस को एक लिफाफा मिला और इस लिफाफे में एक पांच सौ रुपये का नोट था.

उस मिले नोट पर यह धमकी लिखी थी कि, 'पीएम मोदी को मार दिया जायेगा, उनका गला काट दिया जाएगा.'' आपको बता दें कि पीएम मोदी को मारने की धमकी मलयालम भाषा में लिखी हुई थी और अब इस मामले के सामने आने के बाद खुफिया और सुरक्षा एजेंसियो में हडकंप मच गया है. वहीं खुफिया एजेंसियो की जांच जारी है और यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि यह पत्र कहां से आया था.

आप सभी को यह भी बता दें कि पीएम मोदी मालदीव और श्रीलंका के दौरे पर जाने के पहले इस मंदिर में गए थे और इस मामले के सामने आने के बाद खुफिया और सुरक्षा एजेंसियो ने पीएम मोदी की सुरक्षा का रिव्यू किया. वैसे यह पहली बार नहीं है कि पीएम नरेंद्र मोदी को मारने की धमकी मिली हो बल्कि इसके पहले भी उन्हें कई बार ऐसी धमकियां मिल चुकीं हैं.

अफगानियों के सामने आज भारतीय शेरों की चुनौती, कोहली के पास फिर 'विराट' बनने का मौका

रेप के झूठे आरोप और कर्ज से परेशान था युवक, फांसी लगाकर दे दी जान

महाराष्ट्र वित्त मंत्री की बड़ी मांग, क्या अब सरकार बदलेगी साक्षरता की व्याख्या ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -