Corona Virus: चीन में फंसे भारतियों को दिल्ली लाने वाली टीम को पीएम मोदी ने दी बधाई
Corona Virus: चीन में फंसे भारतियों को दिल्ली लाने वाली टीम को पीएम मोदी ने दी बधाई
Share:

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस से जूझ रहे चीन के वुहान से भारतीय नागरिकों को दिली लाने वाली टीम को बधाई दी है। पीएम मोदी ने सोमवार को सफदरजंग हॉस्पिटल के नर्सिंग ऑफिसर मनु जोसेफ और उनकी टीम के सभी 10 सदस्यों को एक पत्र भेजा है। जोसेफ वुहान जाने वाली मेडिकल टीम में भी शामिल थे।

पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा लिखे पत्र में कहा गया है कि, 'कोरोना वायरस का केंद्र बन चुके वुहान से हमारे नागरिकों को सुरक्षित निकालने में सफदरजंग और राम मनोहर लोहिया अस्पतालों के मेडिकल टीम के सदस्यों का जीवन रक्षक प्रयास सराहनीय है।' पत्र में आगे कहा गया है कि, 'कोरोना वायरस के प्रकोप ने दुनिया भर को चिंतित कर रखा है। ऐसे हालात में भारतीय नागरिकों को निकालकर लाने से न सिर्फ बचाए गए लोगों को राहत मिली है, बल्कि विश्वभर में बसे भारतीय प्रवासियों को भरोसा दिलाया है कि संकट के वक़्त में पूरा देश उनके साथ मजबूती से खड़ा है। आप ऐसे ही संकल्प के साथ देश की सेवा करना जारी रखें।'
 
आपको बता दें कि जिन 10 सदस्यों की टीम को चीन के वुहान पहुंचाया गया था, उसमें राम मनोहर लोहिया अस्पताल के डॉ. आनंद विशाल, डॉ. पुलिन गुप्ता, डॉ. संजीत पनेसर, अजो जोस और सरथ प्रेम थे, जबकि सफदरजंग हॉस्पिटल से डॉ. योगेश चंद्र पोरवाल, डॉ. रूपाली मलिक और रजनीश कुमार और एयरपोर्ट के स्वास्थ्य संगठन की सुजाता आर्य शामिल थीं।

NPR को लेकर ओवैसी की तेलंगाना सरकार से अपील, काह- केरल की तरह उठाएं ये कदम

खुशखबरी: इतने गिर गए सोने-चांदी के दाम, जानिए आज क्या है भाव

IMF का दावा, कोरोना वायरस के चलते गिरेगी पूरी दुनिया की GDP ग्रोथ रेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -