कोरोना: भूपेश बघेल ने PM मोदी से की वैक्सीन सप्लाई बढ़ाने की अपील
कोरोना: भूपेश बघेल ने PM मोदी से की वैक्सीन सप्लाई बढ़ाने की अपील
Share:

नई दिल्ली: देश में कोरोना के संक्रमित मामले हर दिन घटने लगे है लेकिन दैनिक मौतों के आंकड़ों में कहीं ना कहीं वृद्धि देखने के लिए मिल रही है। इन आंकड़ों ने स्थिति को और भयावह बना दिया है। मिली जानकारी के तहत इसी सिलसिले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चार राज्यों के मुख्यमंत्रियों से बात की। जी दरअसल पीएम मोदी ने उत्तर प्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान और पुडुचेरी के मुख्यमंत्रियों से बात की।

इस बातचीत के दौरान सभी ने चारों राज्यों में कोरोना की स्थिति को लेकर चर्चा की। इस दौरान छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से पीएम मोदी ने विस्तृत चर्चा की है। इस बातचीत के दौरान मुख्यमंत्री बघेल ने पीएम मोदी को बताया कि ''राज्य मे टेस्टिंग की क्षमता को बढ़ा दिया है। राज्य में पॉजिटिविटी रेट तेजी से गिर रहा है।'' वहीँ उन्होंने आगे कहा कि ''राज्य में ग्रामीण इलाकों पर ज्यादा ध्यान दिया जा रहा है।''

इसी के साथ मुख्यमंत्री बघेल ने पीएम मोदी को यह भी बताया कि, ''राज्य में जिन इलाकों में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं, वहां अतिरिक्त टीम को तैनात कर दिया गया है।'' इसके अलावा उन्होंने पीएम मोदी से राज्य में उपयुक्त वैक्सीन देने की भी बात कही है। वह चाहते हैं कि उनके राज्य में जल्द से जल्द उपयुक्त वैक्सीन पहुँच जाए।

कम हो रहा कोरोना का कहर, सरकार बोली- 'स्थिर हो रहे हालात'

चक्रवात के कारण आंध्र प्रदेश में जारी किया गया अलर्ट

गोवा पंहुचा चक्रवाती तौकते तूफ़ान, केरल में गई 4 की जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -