मोदी सरकार ने लोगों को उनके हाल पर छोड़ दिया है: रणदीप सुरजेवाला
मोदी सरकार ने लोगों को उनके हाल पर छोड़ दिया है: रणदीप सुरजेवाला
Share:

नई दिल्ली: बीते कुछ दिनों से सियासी हलचल काफी बढ़ गई है इस बीच कांग्रेस ने बुधवार को पीएम नरेंद्र मोदी पर कोरोना महामारी के हालातों से निपटने में लापरवाही बरतने तथा लोगों को उनके हाल पर छोड़ देने का दोष लगाते हुए कहा कि अब उन्हें ‘राजधर्म’ का पालन करना चाहिए। पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने यह दावा भी किया कि भारत में कोरोना रोधी टीके तथा दूसरे चिकित्सकीय उपकरणों की भारी कमी है, किन्तु सरकार के मंत्री केवल विपक्षी नेताओं पर हमले बोलने में लगे हैं।

सुरजेवाला ने कहा, ‘कोरोना वायरस संक्रमण के आंकड़े भयावह हैं। यह अप्रत्याशित है। मोदी सरकार ने व्यक्तियों को उनके हाल पर छोड़ दिया है। उनकी ओर से लापरवाही बरती जा रही है। एक वर्ष का वक़्त प्राप्त होने के बड़ा भी उसने इस महामारी से निपटने के लिए आवश्यक प्रबंध नहीं किए।’ सुरजेवाला ने दावा किया, ‘देश में आज कोरोना रोधी टीके की भारी कमी है। सरकार इससे मना कर रही है तथा प्रश्न उठाने वाले विपक्षी नेताओं पर आक्रमण किया जा रहा है।’ उन्होंने बताया, ‘कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने विदेश निर्मित टीके को मंजूरी देने की मांग की तो केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद तथा स्मृति ईरानी ने उन पर हमला बोल दिया। 

किन्तु राहुल गांधी के सुझाव देने के कुछ दिनों के अंदर ही पीएम की अगुवाई में सरकार ने उनके सुझाव को स्वीकार कर लिया।’ कांग्रेस महासचिव ने कहा कि सीबीएसई की परीक्षाओं को स्थगित करने की कांग्रेस की मांग को लेकर भी सरकार ने पहले पार्टी पर हमला बोला, किन्तु बाद में सुझाव मान लिया। एक प्रश्न के उत्तर में उन्होंने कहा, ‘हम जानते हैं कि कोरोना खतरे से निपटने की जगह पीएम चुनाव में बिजी हैं। उन्हें सारी चीजों से ऊपर उठकर राजधर्म का पालन करना चाहिए।’

चुनाव रद्द करने की अपील वाली याचिका हुई खारिज, अदालत ने कहा- हम नहीं देंगे दखल...

CBSE एग्जाम कैंसिल होने पर केजरीवाल ने जताई ख़ुशी, बोले- छात्रों को बड़ी राहत

10वीं की एग्जाम रद्द होने पर प्रियंका ने जताई ख़ुशी, बोलीं- 12वीं पर भी अंतिम फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -