किसी ने दरगाह तो किसी ने मंदिर जाकर मांगी पीएम की सलामती की दुआ, बिहार में मनाया दीपोत्सव

पटना: बिहार भाजपा ने पीएम नरेंद्र मोदी के 71वें जन्मदिन के अवसर पर सेवा के कई प्रोग्राम का आरम्भ किया। पीएम के जन्मदिन के अवसर पर शुक्रवार को प्रदेश दफ्तर में उनके व्यक्तित्व तथा कृतित्व से संबंधित प्रदर्शनी लगाई गई तथा शाम को दीप जलाकर पीएम मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी गई। इस के चलते राज्य भारतीय जनता पार्टी के तमाम नेताओं ने मंदिर पहुंचकर प्रधानमंत्री की लंबी आयु की कामना की।

साथ ही भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन के अवसर पर सांस्कृति समारोह का आयोजन किया गया। प्रदेश दफ्तर में अटल बिहारी वाजपेयी सभागार में पीएम के व्यक्तित्व एवं कृतित्व से संबंधित प्रदर्शनी लगाई गई, जिसका उद्घाटन प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने किया। इस प्रदर्शनी में उनके बाल्यावस्था से लेकर अब तक की यात्रा को दिखाया गया। प्रधानमंत्री के किए गए कार्य की जानकारी जनता तक पहुंचाने के लिए इस प्रदर्शनी को डिजीटल स्वरूप में नमो एप पर भी प्रसारण किया गया।

वही भारतीय जनता पार्टी कला संस्कृति प्रकोष्ठ की तरफ से सैंड आर्ट के माध्यम से पीएम की आकृति उकेरी गई। इसके अतिरिक्त नमो टी स्टॉल भी लगाया गया। शाम को प्रदेश दफ्तर में दीपोत्सव मनाकर पीएम मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी गई। दूसरी तरफ कई नेताओं ने पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर मंदिर में जाकर पूजा-अर्चना की तथा उनकी लंबी आयु की कामना की। प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने पटना के लोकप्रिय हनुमान मंदिर में पहुंचकर पीएम के उत्तम स्वास्थ्य एवं दीर्घायु की कामना के लिए पूजन हवन किया। जबकि प्रदेश के उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन ने पटना सिटी में आलमपुर की कच्ची दरगाह में चादरपोशी की तथा पीएम की सलामती की दुआ मांगी

 

बंगाल उपचुनाव: अबकी बार-गुप्त प्रचार, 'भवानीपुर' में हिंसा रोकने के लिए भाजपा ने बदली अपनी रणनीति

सीएम अमरिंदर की कुर्सी को ख़तरा, आज होगी अहम बैठक

'राहुल गाँधी विकसित नहीं..मोदी को हरा नहीं सकते..', विपक्षी एकता की अटकलों के बीच कांग्रेस पर TMC की राय

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -