देशभर में जन्माष्टमी की धूम, पीएम मोदी बोले- 'जय श्री कृष्णा'
देशभर में जन्माष्टमी की धूम, पीएम मोदी बोले- 'जय श्री कृष्णा'
Share:

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी ने आज सोमवार को जन्माष्टमी के पर्व पर देशवासियों को शुभकामनाएं दीं हैं. पीएम मोदी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'आप सभी को जन्माष्टमी की ढेरों शुभकामनाएं. जय श्रीकृष्ण!' वहीं दूसरी तरफ देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी जन्माष्टमी के अवसर पर देश की जनता को शुभकामनाएं दी हैं. 

 

राष्ट्रपति ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि 'जन्‍माष्‍टमी के शुभ अवसर पर सभी देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं. यह पर्व भगवान श्री कृष्‍ण के जीवन-चरित के बारे में जानने और उनके संदेशों के प्रति स्वयं को समर्पित करने का अवसर है. मेरी कामना है कि यह त्योहार सभी के जीवन में सुख, स्वास्थ्य और समृद्धि का संचार करे.' इसके साथ ही इस खास अवसर पर उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने ट्विटर पर बधाई संदेश दिया है. 

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि, 'जन्माष्टमी के पावन अवसर पर सभी देशवासियों को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं! श्रीमद् भगवद् गीता में भगवान कृष्ण का निष्काम भाव से कर्म करने का शाश्वत संदेश संपूर्ण मानवता के लिए प्रेरणा रहा है.' एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा कि 'इस पावन दिवस पर हम सभी पूरी निष्ठा के साथ अपने कर्तव्यों का निर्वहन करने और सच्चाई के मार्ग पर चलने का संकल्प लें. जन्माष्टमी का यह पर्व हमारे देश में शांति, सौहार्द और समृद्धि लेकर आए.'

ग्रेजुएट एप्टीट्यूड टेस्ट-बायोटेक्नोलॉजी का परिणाम हुए घोषित

'देश कर रहा है मित्र-मोनोपॉली की बात', NMP को लेकर बोले राहुल गांधी

भारत से अंतरराष्ट्रीय उड़ान भरने वाली सभी फ्लाइट्स पर इस माह तक लगा प्रतिबन्ध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -