प्रधानमंत्री मोदी से लेकर अमित शाह तक ने दी दिवाली की शुभकामनाएं
प्रधानमंत्री मोदी से लेकर अमित शाह तक ने दी दिवाली की शुभकामनाएं
Share:

नई दिल्ली: आज दिवाली का पर्व है जो पूरे देशभर में धूम-धाम से मनाया जा रहा है। ऐसे में आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने देशवासियों को दिवाली (Diwali) की बधाई दी। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है, “दीपावली के पावन अवसर पर देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं। मेरी कामना है कि यह प्रकाश पर्व आप सभी के जीवन में सुख, संपन्नता और सौभाग्य लेकर आए”।

खबरें हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हर बार की तरह इस बार भी जवानों के साथ दीपावली मनाएंगे। जी दरअसल प्रधानमंत्री मोदी गुरुवार यानी आज जम्मू कश्मीर के दौरे पर जाएंगे। कुछ सूत्रों का कहना है कि पीएम नौशेरा सेक्टर में सेना के जवानों के साथ दिवाली मनाएंगे। आज दिवाली के मौके पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी बधाई दी है। उन्होंने लिखा है- “सभी को ‘दिवाली की शुभकामनाएं’।

प्रकाश और खुशियों का यह महान त्योहार सभी के जीवन को नई ऊर्जा, प्रकाश, स्वास्थ्य और समृद्धि से रोशन करे।” बात करें प्रधानमंत्री के बारे में तो साल 2020 में उन्होंने राजस्थान सीमा पर लोंगेवाला पोस्ट पर जवानों संग दीपावली मनाई थी। वहीं, साल 2019 में नरेंद्र मोदी ने एलओसी पर सैनिकों के साथ दिवाली मनाने के लिए जम्मू और कश्मीर के राजौरी जिले का दौरा किया। अब इस बार भी वह जम्मू कश्मीर के दौरे पर जाएंगे। वहीं इसके बाद शुक्रवार 5 नवंबर यानी दिवाली के अगले ही दिन पीएम मोदी केदारनाथ जाने वाले हैं। मिली जानकारी के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केदारनाथ मंदिर में पूजा करेंगे और आदि शंकराचार्य की समाधिस्थल का अनावरण भी करेंगे।

'बम से उड़ा दूंगा।।', दिल्ली में ब्लास्ट की धमकी देने वाला युवक गिरफ्तार

रंग-बिरंगी मिठाई से लेकर चांदी के वर्क तक, दिवाली पर भूल से भी न खरीदें ऐसी मिठाइयां

जानिए दीपक जलाने से लेकर दिवाली पूजा का शुभ मुहूर्त

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -