प्रधानमंत्री ने बताया नए कृषि कानूनों ने अल्प समय में किसानों की समस्याओं का किया समाधान
प्रधानमंत्री ने बताया नए कृषि कानूनों ने अल्प समय में किसानों की समस्याओं का किया समाधान
Share:

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को कहा कि नए कृषि सुधारों ने न केवल किसानों को विभिन्न झोंपड़ियों से मुक्त किया है, बल्कि उन्हें नए अधिकारों और अवसरों के लिए शुभकामनाएं दी हैं, यह बयान किसानों के एक वर्ग द्वारा नए कानून कानूनों के खिलाफ चल रहे विरोध के बीच आया है।

मोदी ने अपने मन की बात में कहा कि हाल के कृषि सुधारों ने बहुत कम समय में किसानों की परेशानियों को हल करना शुरू कर दिया है क्योंकि उन्होंने महाराष्ट्र के एक किसान का उदाहरण दिया है जिसने अपने द्वारा वादा किए गए धन को पाने के लिए नए कानूनों के प्रावधानों का इस्तेमाल किया है।  "उम्र के बाद से किसानों की ये मांगें जो एक समय में या अन्य सभी राजनीतिक दलों ने उनसे वादा किया था, जो अब पूरी हो गई हैं। उन्होंने कहा गहन विचार-विमर्श के बाद, संसद ने हाल ही में खेत सुधार कानून पारित किया।"

पीएम ने कहा "इन सुधारों ने न केवल किसानों को विभिन्न झोंपड़ियों से मुक्त किया है, बल्कि उन्हें नए अधिकार और अवसर भी दिए हैं। इतने कम समय में इन अधिकारों ने किसानों की समस्याओं को कम करना शुरू कर दिया है"। जिस समय इस तरह की सकारात्मक टिप्पणी की गई थी, देश हजारों किसानों को देख रहा है, ज्यादातर पंजाब, हरियाणा से शहर के बरारी मैदान में इकट्ठा हुए, नए खेत कानूनों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करने के अपने दृढ़ संकल्प में एकजुट हुए।

अन्नदाता सड़कों पर धरना दे रहे हैं और 'झूठ' TV पर भाषण, पीएम पर राहुल गांधी का तंज

BSF का 56वां स्थापना दिवस आज, पीएम मोदी और शाह ने जवानों को किया नमन

'मेरे घर में चल रही देश विरोधी गतिविधियां, बेटी ने लिए 3 करोड़ नकद'... पिता ने खोली शेहला रशीद की पोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -