भारत जोड़ो यात्रा से हो रही ट्रैफिक जाम की समस्या, केरल HC में याचिका दायर
भारत जोड़ो यात्रा से हो रही ट्रैफिक जाम की समस्या, केरल HC में याचिका दायर
Share:

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने समाज सुधारक श्री नारायण गुरु को पुष्पांजलि अर्पित करने के बाद आज यानी बुधवार को केरल के मदवना से पार्टी की भारत जोड़ो यात्रा की फिर से शुरुआत की है। जी हाँ और इस यात्रा को लेकर केरल हाईकोर्ट में एक याचिका भी दायर की जा चुकी है। खबरों के अनुसार इस याचिका में कहा गया है कि भारत जोड़ो यात्रा के दौरान ट्रैफिक की समस्या देखी जा रही है, जिससे आम लोगों की परेशानियां बढ़ी हैं।

जी दरअसल केरल उच्च न्यायालय में एक जनहित याचिका दायर की गई है और राज्य सरकार और पुलिस को यह निर्देश देने का अनुरोध किया गया है कि कांग्रेस पार्टी की भारत जोड़ो यात्रा पूरी सड़क को अवरूद्ध नहीं करे। जी दरअसल पीआईएल में यात्रा के मार्ग पर भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती पर होने वाला खर्च भी कांग्रेस से लेने का निर्देश देने का अनुरोध किया गया है।

आपको बता दें कि जनहित याचिका (पीआईएल) के जरिये यह सुनिश्चित करने के बारे में कहा गया है कि वायनाड सांसद राहुल गांधी के नेतृत्व में की जा रही यात्रा सड़क के सिर्फ आधे हिस्से पर हो और सड़क के शेष हिस्से को वाहनों की मुक्त रूप से आवाजाही के लिए खाली रखा जाए। जी हाँ और अधिवक्ता विजयन के। द्वारा दायर याचिका मुख्य न्यायाधीश एस मणिकुमार और न्यायमूर्ति शाजी पी चाले की पीठ के समक्ष गुरुवार को सुनवाई होने के लिए सूचीबद्ध की गई। आपको हम यह भी बता दें कि कांग्रेस की यह यात्रा तमिलनाडु के कन्याकुमारी से सात सितंबर को शुरू हुई थी और यह 150 दिनों में 3,750 किमी की दूरी तय कर कश्मीर पहुंचेगी।

'ज़्यादातर महिलाएं हिजाब नहीं पहनती हैं', सुप्रीम कोर्ट में बोले एडवोकेट जनरल

अब इस स्थान पर चला निगम का बुलडोजर, कार्यवाही के दौरान मौजूद रहे अधिकारी

अब सरकारी अस्पताल पर कुत्तों ने मचाया आतंक, डॉक्टर पर किया हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -