PLAYFIT 53 बैंड कई धमाकेदार फीचर से है लैंस, जाने रिव्यु
PLAYFIT 53 बैंड कई धमाकेदार फीचर से है लैंस, जाने रिव्यु
Share:

एक कंपनी प्ले ने हाल ही में स्मार्टफोन बाजार में प्लेफिट53 फिटनेस बैंड को लॉन्च किया है। उपभोक्ताओं को इस फिटनेस बैंड में कलर डिस्प्ले भी मिल सकता है।इसके अलावा कंपनी ने इस बैंड में मल्टी स्पोर्ट मोड्स और टाइम लाइन रिकॉर्डिंग जैसे फीचर्स भी शामिल हैं। मामूली बैंड के मुकाबले प्ले ने इस डिवाइस में ब्रीथ गाइड भी दिया है। वहीं, प्लेफिट 53 फिटनेस बैंड उपभोक्ताओं के लिए 1,999 रुपये की कीमत के साथ ई-कॉमर्स साइट अमेजन पर आसानी से मिल रहा है। तो चलिए रिव्यू में जानते हैं कि क्या PLAYFIT 53 फिटनेस बैंड खरीदने के लायक है या नहीं...

प्लेफिट 53 फिटनेस बैंड के फीचर्स के बारे में बात की जाये तो कंपनी ने इस डिवाइस में ब्रीथ गाइड, कॉल अलर्ट, म्यूजिक प्लेयर, रिमोट कैमरा शूट और अलार्म जैसे फीचर्स सेट किये हैं। इसके अलावा, कंपनी ने ग्राहकों की सुविधा के लिए इस गैजेट में हार्ट रेट मॉनिटर, मल्टी स्पोर्ट मोड्स और टाइम लाइन रिकॉर्डिंग का भी सपोर्ट मिला है, जिससे उनकी परफॉर्मेंस बेहतर हो सकती है। दूसरी तरफ मैसेज या कॉल की नोटिफिकेशन आने पर यह फिटनेस बैंड वाइब्रेट होगा। यदि बैटरी की बात की जाए तो स्मार्टवॉच की तुलना में ज्यादा पावरफुल है। इस फिटनेस बैंड की बैटरी मात्र 2 घंटे के भीतर ही चार्ज हो सकती है। इसके अलावा, इस गैजेट का बैटरी बैकअप 3 दिन का है। आईओएस और एंड्रॉयड यूजर्स बैंड का उपयोग कर सकेंगे। स्मूथ फंक्शनिंग के लिए Nordic सिस्टम चिप दी गई है।

इस फिटनेस बैंड का डिजाइन बेहद शानदार है। साथ ही इस गैजेट का लुक काफी स्पोर्टी भी है। इस बैंड के स्ट्रेप को सिलिकॉन से बनाया जा सकता है, इससे उपभोक्ता की कलाई पर जोर नहीं पड़ता है।  फिलहाल इसकी बिल्ड क्वालिटी कुछ खास नहीं है। चार्जिंग के लिए बैंड को स्ट्रेप से निकालने पर स्ट्रेप के टूटने का डर लगा रहता है। बैंड को निकालकर चार्ज करने की बजाय कंपनी को चार्जिंग के लिए अलग से एक वायर की सुविधा देनी चाहिए। प्लेफिट 53 को 0.96 इंच की कलर आईपीएस डिस्प्ले मिली है, जो वर्टिकल है। साथ ही म्यूजिक कंट्रोल के लिए Play/Pause का बटन भी दिया गया है।

जल्द लॉन्च होने वाली है कम समय में चार्ज होने वाली बाइक, होंगे ये खास फीचर्स

जल्द लॉन्च होगा फेसबुक का नया लोगो, होंगी यह खास बातें

अब कपड़ो से उत्पन्न होगी बिजली, ये यंत्र करेगा जनरेटर का काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -