एक बार फिर इंडस्ट्री से आई बुरी खबर, इस मशहूर एक्टर का हुआ निधन
एक बार फिर इंडस्ट्री से आई बुरी खबर, इस मशहूर एक्टर का हुआ निधन
Share:

एक के बाद एक बड़ी खबर सामने आ रहीं हैं जो बहुत बुरी भी है. हाल ही में सामने आई खबर के मुताबिक लोकप्रिय और दिग्गज गायक-अभिनेता एएल राघवन का निधन हो गया है. उनका निधन आज चेन्नई के एक निजी अस्पताल में हुआ है. सामने आने वाली मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शुक्रवार (19 जून) को कार्डियक अरेस्ट के कारण उनका निधन हो गया. वह 80 वर्ष के थे. आप सभी को हम यह भी बता दें कि साल 1947 में अपना सिंगिंग करियर शुरू करने वाले राघवन ने अपनी रचनात्मकता और संगीत की जीवंत शैली से सबका दिल जीत लिया.

वहीं उनका सबसे प्रसिद्ध और प्रिय गीत, क्लासिक फिल्म नन्जीरुक्खु वारई से इंगिरुन्धालुम वाझगा है. जी हाँ, इसी के साथ हम आपको यह भी बता दें कि एएल राघवन से पहले गुरुवार को मलयालम फिल्म के प्रख्यात निर्देशक और पटकथा लेखक केआर सच्चिदानंदन (KR Sachidanandan) का त्रिशूर के एक निजी अस्पताल में निधन हो गया. वह 48 साल के थे. वहीं उनकी अंतिम फिल्म 'अयप्पानुम कोशियम' कोविड-19 के प्रकोप से ठीक पहले रिलीज हुई थी और जबरदस्त हिट रही थी.

वहीं फिल्म उद्योग के सूत्रों ने बताया कि सैची के तौर पर लोकप्रिय, निर्देशक को दिल का दौरा पड़ने के बाद जुबली मिशन अस्पताल में मंगलवार को भर्ती कराया गया था और वह तब से ही जीवनरक्षक प्रणाली पर थे. आपको पता हो उनसे पहले सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर दुनियाभर को हैरान कर दिया था. अब तक उनके निधन के सदमे से लोग उबरे नहीं थे कि दो और सदमे लग गए हैं.

सुशांत की मौत के बाद इंटरनेट पर छाया उनका हमशक्ल, हो रहे चर्चे

Being Human स्टोर पर भड़के सुशांत के फैंस, फाड़े सलमान के पोस्टर

Talentrack Awards: सैफ-करीना से लेकर इन स्टार्स तक को मिले अवॉर्ड, देखिए लिस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -