जल्द ही परदे पर धमाल मचाएगी 'प्लेटफार्म नं. 2’

जल्द ही परदे पर धमाल मचाएगी 'प्लेटफार्म नं. 2’

भोजपुरी सिनेमा की मोस्ट अवेटेड फिल्मो में से एक ’प्लेटफार्म नं. 2’ की कुछ दिनों पहले ही शूटिंग खत्म हुई थी. और अब इस फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन का काम भी शुरू हो गया है. जल्द ही ये फिल्म तैयार होकर सिनेमा घरो में रिलीज़ हो जाएगी. 'प्लेटफॉर्म नं 2' ब्लू व्रज फिल्म्स के बैनर तले बनी है. राहुल सिंह और रेशमा शेख इस फिल्म के जरिये भोजपुरी सिनेमा में कदम रखने जा रहे है. इस जोड़ी का रोमांटिक अंदाज़ दर्शको को काफी पसंद आने वाला है.

इतना ही नहीं इन कलाकारों की शानदार एक्टिंग और बेहतरीन डांस भी आप सभी का दिल जीत लेगा. इस फिल्म के लिए खूबसूरत शहर रांची के लोकेशंस पर शूट किया है. पूरी तरह से ये फिल्म दर्शको का खूब मनोरंजन करने वाली है. फिल्म 'प्लेटफॉर्म नं. 2' के डायरेक्टर रॉबिन्स कुमार सिन्हा है. साथ ही इस फिल्म का स्क्रीनप्ले, स्टोरी और डायलॉग राहुल सिंह ने लिखे है. महेश दास व सावन कुमार ने फिल्म में संगीत देने का काम किया है. फिल्म की सिनेमेटोग्राफी का कार्य अधीर राज, नृत्य निर्देशन राजू, मारधाड़ धर्मेश ने किया है. वैसे दर्शक इस शानदार मनोरंजक फिल्म का और राहुल-रेशमा की जोड़ी को साथ परदे पर जल्द ही देखने का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

चंडीगढ़ रेप केस पर किरण खेर ने दिया विवादित बयान

रेयान रेनॉल्ड्स विनम्र व्यक्ति हैं- सोफिया बुश

कभी बोल्ड सीन कर चुकी इस एक्ट्रेस ने मुंडवाया सिर

 

?