सरकार की बैठक में विपक्ष के न आने पर भड़के पियूष गोयल, कही ये बात
सरकार की बैठक में विपक्ष के न आने पर भड़के पियूष गोयल, कही ये बात
Share:

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने सोमवार को कहा कि विपक्षी दल नहीं चाहते कि संसद सुचारु रूप से चले और अशांति व व्यवधान उत्पन्न करना उनका मंत्र है. केंद्रीय मंत्री ने 12 सांसदों के निलंबन को लेकर संसद के जारी शीतकालीन सत्र में उच्च सदन में गतिरोध खत्म करने के लिए सरकार द्वारा बुलाई गई बैठक में शामिल नहीं होने को लेकर विपक्ष पर भी हमला बोला.

गोयल ने कहा कि सांसदों को अपनी गलती का एहसास होना चाहिए और उन्हें राज्यसभा स्पीकर वेंकैया नायडू से बात करनी चाहिए. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि, ‘बहुत खेद के साथ कहना पड़ रहा है कि केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने सभापति के आदेश पर और विपक्ष के बार-बार कहने पर, आज बैठक बुलाई थी, किन्तु दुर्भाग्य की बात है​​ कि विपक्ष बैठक में भी नहीं आए. यदि वो अपनी गलती स्वीकारते हैं और क्षमा मांगते हैं तो मुझे लगता है कि उसमें कोई छोटा नहीं होता. उससे सदन की गरिमा बढ़ेगी.’

वहीं, कांग्रेस के दिग्गज नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने केंद्र के महज चार दलों को बैठक में बुलाने के कदम पर सवाल उठाया है, जिनके सदस्यों को राज्यसभा में निलंबित कर दिया गया है. शेष पार्टियों को नहीं बुलाया गया. खड़गे ने केंद्र के इस कदम को विपक्ष को बांटने की चाल बताया. इससे पहले दिन में विपक्षी दलों ने वार्ता के लिए सरकार की अपील और सिर्फ चार दलों के नेताओं को निमंत्रण भेजे जाने पर एक मीटिंग की, जिसमें केंद्र की बैठक में न जाने का फैसला किया गया.

'दुष्कर्म होने पर लेटने और मजे लेने' वाले बयान पर कांग्रेस विधायक ने मांगी माफ़ी

मेट्रोमैन श्रीधरन ने राजनीति से लिया संन्यास

'मैं एक तुच्छ कार्यकर्ता हूं! पार्टी मुझे निलंबित कर सकती है': रूपा गांगुली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -