कुत्ते ने अपनी ही मालकिन के साथ किया ऐसा गंदा काम, एक बार में निकाली सारी भड़ास
कुत्ते ने अपनी ही मालकिन के साथ किया ऐसा गंदा काम, एक बार में निकाली सारी भड़ास
Share:

हाल ही में अमेरिका से एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है. एक आदमी सिर्फ 10 मिनट के लिए बाजार गया और इस बीच तो उसकी दुनिया तबाह हो गई. जब आदमी अपने घर वापिस आया तो उसके होश उड़ गए. उसने अपने घर आकर जो नजारा देखा वो हैरान कर देने वाला था. दरअसल ये आदमी अपनी पत्नी और पालतू कुत्ते को एक साथ घर में अकेला छोड़ गया था. लेकिन जब वो अपने घर से जा रहा था तब उसे इस बात का जरा भी अंदाज़ा नहीं था कि उसने बहुत बड़ी गलती की है.

ये मामला अमेरिका के वॉशिंगटन डीसी का है जहां रॉबर्ट फ्रेजर नामक एक आदमी कई सालों से रह रहा है. रॉबर्ट ने दो साल पहले एंजेला नामक एक महिला से शादी की थी. घर में इन दोनों के अलावा एक कुत्ता भी रहता था. ये कुत्ता पिटबुल प्रजाति का है जिसका नाम केन था. पिछले आठ साल से रॉबर्ट के पास ये कुत्ता है. केन की एंजेला से बहुत अच्छी बॉन्डिंग थी. जब रॉबर्ट 15 मिनट बाद घर आया तो घर का नजारा पूरा बदल चुका था. एंजेला खून से लथपथ पड़ी थी और केन उसे काटता ही जा रहा था.

इसके बाद रॉबर्ट ने तुरंत ही एम्बुलेंस और पुलिस को बुलाया लेकिन जब तक पुलिस वहां आती तब तक केन ने काट-काटकर एंजेला का बुरा हाल कर दिया था. बहुत मुश्किल से रॉबर्ट ने केन से एंजेला को छुड़ाया. केन ने तो मेडिकल टीम के मेंबर्स पर भी हमला कर दिया था. इसके बाद किसी तरह से केन पर काबू पाया गया. जब तक एंजेला को अस्पताल पहुंचाते तब तक बहुत देर हो गई थी. अस्पताल पहुंचे के कुछ देर पहले ही एंजेला की मौत हो गई.

खबरें और भी....

सुन्दर बच्चे के लिए चीन में भी होती है ऐसी अजीब परम्पराएं

इस झील में जाते ही सभी जानवर बन जाते हैं पत्थर

इस गुफा में आज भी मौजूद है रावण का शव, देखकर खड़े हो जाते हैं रोंगटे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -