'पायलट की यात्रा का कांग्रेस से कोई लेना-देना नहीं..', राजस्थान कांग्रेस में क्यों नहीं थम रही रार ?
'पायलट की यात्रा का कांग्रेस से कोई लेना-देना नहीं..', राजस्थान कांग्रेस में क्यों नहीं थम रही रार ?
Share:

जयपुर: राजस्थान के कांग्रेस के बीच बीते काफी समय से जारी रस्साकशी थमने का नाम नहीं ले रही है। राजस्थान कांग्रेस इकाई के पूर्व अध्यक्ष और पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने अपनी ही पार्टी और सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल रखा हैं। सचिन पायलट ने हाल ही में जन संघर्ष पदयात्रा निकाली थी और इसमें उनके साथ बड़ी तादाद में उनके समर्थक शामिल हुए थे। अब पायलट की जन संघर्ष यात्रा को लेकर कांग्रेस पार्टी का आधिकारिक बयान सामने आ गया है।

राजस्थान कांग्रेस इकाई के प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कहा है कि सचिन पायलट की जन संघर्ष यात्रा से कांग्रेस पार्टी का कोई वास्ता नहीं है। उन्होंने कहा कि, 'जन संघर्ष यात्रा सचिन पायलट की यात्रा थी। कांग्रेस से इसका कोई लेना देना नहीं है। राज्य स्तर पर मुख्यमंत्री और वरिष्ठ नेताओं के सामने इस पर चर्चा की जानी चाहिए। मगर, कर्नाटक विधानसभा चुनाव से पहले यात्रा करना ठीक नहीं था।'

राजस्थान कांग्रेस इकाई के प्रभारी रंधावा ने आगे कहा कि हम सचिन पायलट के साथ बात करेंगे। उन्होंने कहा कि सियासत में किसी का कोई अस्थाई मित्र या शत्रु नहीं होता है। बता दें कि, राजस्थान कांग्रेस प्रभारी का बयान ऐसे वक़्त में सामने आया है, जब सचिन पायलट की यात्रा पार्टी के लिए सिरदर्द बनी हुई है और इसी साल के अंत में राजस्थान में विधानसभा चुनाव भी प्रस्तावित हैं। ऐसे में पायलट कांग्रेस के लिए बड़ी मुश्किल खड़ी कर सकते हैं। 

सुप्रीम कोर्ट द्वारा बैन हटाने के बाद भी बंगाल में नहीं दिखाई जा रही The Kerala Story, क्या थिएटर मालिकों को मिल रही धमकी ?

'भाजपा को सत्ता से हटाना है तो..', दिल्ली जाकर सीएम केजरीवाल से मिले नितीश कुमार, विपक्ष को एकजुट करने की कोशिश

'सरकार के ऐसे फैसलों का परिणाम जनता को भुगतना पड़ता है', 2000 के नोट बंद होने पर बोले गोविन्द सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -