थम गईं सांसे जब पायलट ने दी प्लेन क्रेश करने की धमकी
थम गईं सांसे जब पायलट ने दी प्लेन क्रेश करने की धमकी
Share:

रोम : अक्सर विमान देरी से उड़ने के चलते यात्री हंगामा मचा देते हैं मगर इस बार तो पायलट ने ही हंगामा मचा दिया। इस पायलट ने 200 यात्रियों वाले विमान को क्रैश करने की धमकी तक दे दी। आखिर उसने ऐसा क्यों किया। मिली जानकारी के अनुसार इस युवक ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि पायलट का अपनी पत्नी से झगड़ा हुआ था जिसके बाद उसकी पत्नी ने उसे छोड़ने की धमकी तक दे डाली थी। दरअसल रोम से जापान की ओर जाने वाले विमान के पायलट ने अपनी पत्नी के मैसेज किया था इसके बाद सूचना मिलने पर एयरपोर्ट अथाॅरिटी हरकत में आई। 

मिली जानकारी के अनुसार द टाइम्स ने इस मामले में सूचना दी और कहा कि पायलट की पत्नी ने उसे छोड़ने की धमकी दी थी। पत्नी के मोबाईल फोन पर उसने एक संदेश दिया था और कहा था कि यदि वह उसे छोड़कर गई तो पायलट विमान को ही क्रैश करवा देगा। ऐसे में 200 यात्रियों और स्वयं उसकी जान भी खतरे में पड़ जाएगी। इसे लेकर पायलट ने अपनी पत्नी के मोबाइ्रल फोन पर संदेश भेजा और कहा कि वह उसे छोड़कर चली गई तो 200 यात्रियों के साथ रोम से जापान की ओर जाने वाले विमान को क्रैश कर स्वयं भी अपनी जान दे देगा।

पति द्वारा संदेश भेजा गया जब उसकी पत्नी ने यह संदेश देखा तो वह घबरा गई। उसने फियूमिसिनो विमानतल के सुरक्षा अधिकारियों के ही साथ पुलिस को अलर्ट कर दिया। इसके बाद पायलट को एयरपोर्ट पर पकड़ लिया गया। हालांकि यात्रियों के लिए दूसरे पायलट की व्यवस्था की गई। हालांकि यह घटना बीते वर्ष जनवरी माह में हुई थी। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -