टेकऑफ से पहले पायलट ने कर दी ऐसी एनाउंसमेंट, नीचे उतर गए यात्री
टेकऑफ से पहले पायलट ने कर दी ऐसी एनाउंसमेंट, नीचे उतर गए यात्री
Share:

एक फ्लाइट में उस समय हलचल की स्थिति उत्पन्न हो गई जब टेकऑफ से पहले 19 यात्रियों को नीचे उतरना पड़ा. पायलट द्वारा बताया गया कि प्लेन का वजन तय सीमा से ज्यादा हो गया है, इसलिए कुछ यात्रियों को उतरना पड़ेगा. मामला लैंजारोटे (Lanzarote) से लिवरपूल (Liverpool) जा रही ईजीजेट फ्लाइट (EasyJet Flight) का है. सोशल मीडिया पर घटना का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसे किसी यात्री ने रिकॉर्ड किया था. 

प्राप्त एक रिपोर्ट के मुताबिक, यात्रियों को नीचे उतारने का फैसला पायलट के बोलने पर लिया गया. वीडियो में पायलट को एनाउंस करते हुए सुना जा सकता है- यहां आने के लिए आप सभी का धन्यवाद. चूंकि, लोग ज्यादा हो गए हैं इसलिए प्लेन थोड़ा अधिक भारी हो गया है. हवा की स्थिति, मौसम और सुरक्षा प्राथमिकताओं की वजह से फ्लाइट टेकऑफ नहीं कर सकती. 20 यात्री लिवरपूल के लिए उड़ान नहीं भरने का ऑप्शन चुन सकते हैं. 

सोशल मीडिया पर 5 जुलाई को हुई इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें पायलट ने अपनी इच्छा से कुछ यात्रियों को फ्लाइट से उतरने का विकल्प चुनने को बोला. पायलट की अपील के बाद 19 यात्री अपनी इच्छा से प्लेन से उतर गए. इस पूरे घटनाक्रम में फ्लाइट तकरीबन 2 घंटे लेट हो गई. फ्लाइट को रात 9 बजकर 45 मिनट पर टेकऑफ करना था, मगर यह 11 बजकर 30 मिनट पर टेकऑफ कर सकी. बताया गया कि प्लेन से उतरने वाले यात्रियों को एयरलाइन कंपनी द्वारा वैकल्पिक व्यवस्था प्रदान की गई थी. EasyJet ने 500 यूरो तक देने की बात कही. कंपनी ने कहा कि यात्रियों की सुरक्षा हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है. एक्सपर्ट के अनुसार, सुरक्षा कारणों और परिस्थिति के मुताबिक से एयरलाइन कंपनियां ऐसे फ़ैसले लेती रहती हैं. क्योंकि, प्लेन में तय सीमा से अधिक वजन प्रतिबंधित है.  

उत्तराखंड में आफत बनकर बरसा पानी, पीएम मोदी ने सीएम धामी से ली नुकसान और तैयारियों की जानकारी

सीएम नितीश कुमार को भाजपा ने दिया एक और झटका, पूर्व केंद्रीय मंत्री नागमणि कुशवाहा ने किया NDA में जाने का ऐलान

सेलकॉन के इस स्मार्टफोन के फीचर्स ने जीता हर किसी न का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -