मिग 21 बाइसन हादसे में गई पायलट की जान, सेना ने दिए पूछताछ के आदेश
मिग 21 बाइसन हादसे में गई पायलट की जान, सेना ने दिए पूछताछ के आदेश
Share:

भारतीय वायु सेना के एक पायलट, ग्रुप कैप्टन ए गुप्ता की बुधवार को उस समय मौत हो गई जब एक मिग 21 बाइसन विमान मध्य भारत के एक एयरबेस में लड़ाकू प्रशिक्षण मिशन के लिए रवाना होते समय एक दुर्घटना में शामिल हो गया। भारतीय वायु सेना के पायलट का एक मिग -21 बाइसन विमान आज सुबह मध्य भारत के एक एयरबेस पर लड़ाकू प्रशिक्षण मिशन के लिए रवाना होते समय एक घातक दुर्घटना में शामिल था। 

दुखद दुर्घटना में आईएएफ ने ग्रुप कैप्टन ए गुप्ता को खो दिया। भारतीय वायु सेना ने कहा कि भारतीय वायु सेना गहरी संवेदना व्यक्त करती है और परिवार के सदस्यों के साथ मजबूती से खड़ी रहती है। भारतीय वायु सेना ने एक ट्वीट में कहा, भारतीय वायुसेना का एक मिग -21 बाइसन विमान आज सुबह एक घातक दुर्घटना में शामिल था, जबकि मध्य भारत के एक एयरबेस में एक लड़ाकू प्रशिक्षण मिशन के लिए रवाना हुआ था।

वायु सेना ने कहा कि दुर्घटना का कारण निर्धारित करने के लिए कोर्ट ऑफ इन्क्वायरी का आदेश दिया गया है। इसी साल 5 जनवरी को भी इसी तरह की घटना सामने आई थी, जहां पश्चिमी क्षेत्र में प्रशिक्षण के दौरान भारतीय वायु सेना का एक मिग -21 विमान राजस्थान के सूरतगढ़ के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गया था।

शर्मनाक: दुकानदार ने बच्चों को बंधक बनाकर किया ये हाल

जम्मू के इस क्षेत्र में मिला पाकिस्तानी गुब्बारा, क्या ये है किसी साजिश की शुरुआत

हमें कोरोना की इस उभरती हुई 'सेकंड पीक' को तुरंत रोकना होगा: PM मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -