फ्लाइट में लंच बॉक्स धोने लगा क्रू मेंबर और हो गया.....

फ्लाइट में लंच बॉक्स धोने लगा क्रू मेंबर और हो गया.....

पायलट और क्रू मेंबर के बीच अगर लड़ाई हो जाये तो मामले बढ़ जाते हैं. ऐसा ही एक फ्लाइट में ऐसा ही मामला देखने को मिला है जिसके कारण फ्लाइट एक घटे देरी से उडी. पायलट और क्रू मेंबर्स के बीच हुए झगड़े की वजह से एयर इंडिया की बेंगलुरु-दिल्ली फ्लाइट ने एक घंटे देरी से उड़ान भरी. यह घटना सोमवार की बताई जा रही है. 

दरअसल, पायलट ने क्रू मेंबर से लंच बॉक्स धोने को कहा था. इसके बाद दोनों यात्रियों के सामने ही झगड़ पड़े. असल में मामले की शिकायत एविएशन रेगुलेटर डायरेक्टोरेट जनरल ऑफ सिविल एविएशन (डीजीसीए) से की गई. एयर इंडिया के अधिकारी ने इस घटना की पुष्टि की है. जांच के आदेश दिए जा चुके हैं. एयर लाइन ने क्रू मेंबर्स को समन भी जारी किया है. इसकी खबर सोशल मीडिया पर पड़ गई है. फ्लाइट में वैसे तो ऐसे कई बार देखे जाते हैं और कई बार मामले कुछ ज्यादा बड़े भी हो जाते हैं. 

इसके अलावा एयर इंडिया की महिला पायलट ने पिछले महीने अपने वरिष्ठ पायलट पर यौन शोषण का आरोप लगाया था. इस मामले में विभागीय जांच के आदेश भी दिए गए. यह घटना हैदराबाद की थी, जहां महिला पायलट आरोपी पायलट के साथ प्रशिक्षण पर गई थी. प्रशिक्षण पूरा होने के बाद आरोपी कमांडर पायलट पीड़ित महिला को रेस्त्रां में डिनर के लिए ले गया था. वहां कमांडर ने महिला पायलट से उसके वैवाहिक जीवन के बारे में निजी सवाल पूछे, जिससे वह असहज हो गई थी.

हर व्हेल पानी में सांस नहीं ले सकती, जानें व्हेल के और भी फैक्ट्स

दुनिया के 3 सबसे अनोखे रेस्टोरेंट, एक की तो जाने वालों को ही खबर नहीं

1 रु के चक्कर में युवक की जान से खेल गए दुकानदार, उड़ेल दिया गरमागरम तेल