इस शहर में सूअर चोरों से परेशान हुई पुलिस
इस शहर में सूअर चोरों से परेशान हुई पुलिस
Share:

कानपुर : शहर से सूअर चोरी कर भाग रहे स्कार्पियो सवार दो युवकों को पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घेराबंदी करके उन्नाव में पकड़ लिया। उनके दो साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकले। घेराबंदी के दौरान युवकों ने ग्रामीणों पर स्कार्पियो चढ़ाने की भी कोशिश की। पुलिस ने स्कार्पियो से पांच सूअर व युवकों के पास से एक तमंचा व कारतूस बरामद किया है।

जानकारी के मुताबिक कानपुर के नया सेंट्रल बाबूपुरवा निवासी छुन्ना बच्चा सूअर पालते हैं। शुक्रवार सुबह स्कार्पियो में सवार चार युवक बाड़े से पांच सूअर चोरी कर भाग निकले। सूअर चोरी की भनक लगते ही छुन्ना व उसके साथी अजय ने स्कार्पियो सवार युवकों का पीछा शुरू कर दिया। पीछा करने की जानकारी होते ही युवकों ने स्कार्पियो उन्नाव की ओर दौड़ा दी। छुन्ना ने बताया कि स्कार्पियो सवारों के भागने पर उन्होंने उन्नाव में रहने वाले रिश्तेदार पंकज को सूचना दी। पंकज ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। ऐसे में दही चौकी पर पुलिस सक्रिय हो गई।

महंगे दामों में बेचते थे 
पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में रोहित ने बताया कि वह कानपुर, रायबरेली, उन्नाव, उरई व हरदोई में सूअर चोरी कर उन्हें महंगे दामों पर बेचते थे। सूअर चोरी करने के लिए उन्होंने स्कार्पियो किराए पर ली थी। 

लूटपाट का विरोध करना पड़ा भारी बदमाशों ने की ह्त्या

सड़क हादसे में झाबुआ के महिला बाल विकास अधिकारी की मौत

बहन और जीजा ने नाबालिग के साथ की ऐसी करतूत कि हैरान रह गयी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -