जब जमकर हुई सांप-मगरमच्छ की लड़ाई, जानिए किसे मिली जीत ?
जब जमकर हुई सांप-मगरमच्छ की लड़ाई, जानिए किसे मिली जीत ?
Share:

मगरमच्छ और सांप दोनों ही बेहद खतरनाक जानवर मने जाते हैं. आपने और हमने अधिकांश तौर पर सांप और नेवले की लड़ाई तो देखी ही देखीं होंगी. हालांकि क्या आपने सांप और मगरमच्छ की लड़ाई को देखा है. लड़ाई भी ऐसी कि जिसे देखकर आप भी हैरान हो सकते हैं. शायद आपने यह भी सुना होगा कि मगरमच्छ ने किसी जानवर को निगल लिया या आपने यह सुना है कि किसी सांप ने मगरमच्छा को निगल लिया. बता दें कि हैराम ना हों ये घटना सच है. ऑस्ट्रेलिया में अजगर और मगरमच्छ की भयंकर लड़ाई हाल ही में देखने को मिली है. 

बता दें कि इस लड़ाई की तस्वीर में सांप मगरमच्छ को मुंह में पकड़े हुए है और इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं और खूब साझा भी कर रहे हैं. लेकिन  यह तस्वीर देखने में बहुत ही डरावनी भी है और इस तस्वीर को ऑस्ट्रेलिया में देशी जानवरों के लिए एक गैर लाभकारी बचाव सेवा द्वारा साझा किया है.  

प्राप्त जानकारी की माने तो इस तस्वीर को एक जून को पोस्ट किया गया था और इस तस्वीर को अब तक 17,000 से ज्यादा लाइक मिले है. वहीं तस्वीरों में आप यह भी साफ देख सकते हैं कि मगरमच्छ पर सांप धीरे से वार करता है और फिर एक साथ उसे अपनी ओर खींचने की कोशिश वह करता और फिर उसके बाद सांप मगरमच्छ को अपने मुंह में ले लेता है.

तेजी से बढ़ रहे इस महिला के स्तन, आकार हो गया ऐसा कि देखने वाले भी हैं हैरान

केदारनाथ की पहाड़ियों में पहली बार दिखा बाघ..

गर्मी से बेहाल शख्स ने बिना कपड़ों के ही चलाई स्कूटी..

हर सुबह रिसेट हो जाता है इस लड़की का दिमाग, नहीं रहता कुछ याद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -