भयंकर हादसे का शिकार हुआ गोद भराई से लौट रहा पिकअप वाहन, 14 लोगों की मौत, PM ने जताया शोक
भयंकर हादसे का शिकार हुआ गोद भराई से लौट रहा पिकअप वाहन, 14 लोगों की मौत, PM ने जताया शोक
Share:

डिंडौरी: मध्य प्रदेश के डिंडौरी से एक भीषण सड़क दुर्घटना की घटना सामने आई है. बड़झर घाट पर यात्रियों को लेकर जा रहा एक पिकअप वाहन बेकाबू होकर पलट गया. इस भीषण सड़क हादसे में 14 लोगों की मौत हो गई तथा 20 लोग घायल हुए हैं. चोटिल व्यक्तियों का उपचार शहपुरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है. 14 मौतों और बड़ी संख्या में चोटिल व्यक्तियों के बारे में जानकारी डिंडौरी के कलेक्टर विकास मिश्रा की ओर से दी गई है. दुर्घटना की भयावहता का अंदाजा बड़े आंकड़े में गई लोगों की जानों को देखकर ही लगाया जा सकता है.

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने डिंडौरी जिले में वाहन हादसे में हुई मौतों पर दुख जताया है. उन्होंने मृतक लोगों के परिजनों को 4-4 लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने के निर्देश अफसरों को दिए गए हैं. साथ ही घायलों के उपचार के लिए जिला प्रशासन को भी निर्देश दिए हैं, ये खबर मध्य प्रदेश CMO की ओर से ट्वीट कर दी गई. 

वही पीएम नरेंद्र मोदी ने इस भीषण सड़क दुर्घटना पर दुख जताया है. उन्होंने सोशल साइट X पर लिखा- मेरी संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ हैं. ईश्वर उन्हें इस मुश्किल समय में संबल प्रदान करे. इसके साथ ही मैं सभी घायल लोगों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं. प्रदेश सरकार की देखरेख में स्थानीय प्रशासन पीड़ितों की हर संभव सहायता में जुटा है.

'जब तक हिमंत बिस्वा सरमा जिंदा है, बाल विवाह नहीं होने देगा': असम CM

'हथियार लेकर आ रहे किसान', किसानों आंदोलन पर बोले त्रिवेंद्र सिंह रावत

बीजेपी का गठबंधन भूल गई? कांग्रेस नेता दीक्षित का तीखा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -