पियाजियो वाहन एप ई-एक्स्ट्रा एफएक्स के साथ इलेक्ट्रिक कार्गो थ्री-व्हीलर बाजार में हुआ लॉन्च

By Emmanual Massey
Feb 24 2021 08:16 AM
पियाजियो वाहन एप ई-एक्स्ट्रा एफएक्स के साथ इलेक्ट्रिक कार्गो थ्री-व्हीलर बाजार में हुआ लॉन्च

पियाजियो वाहनों ने एप ई-एक्स्ट्रा एफएक्स के लॉन्च के साथ इलेक्ट्रिक थ्री-व्हीलर कार्गो सेगमेंट में अपनी प्रविष्टि को चिह्नित किया। कंपनी ने अपने यात्री इलेक्ट्रिक थ्री-व्हीलर के 2021 संस्करण एप ई-सिटी को भी लॉन्च किया। दोनों वाहन नीली दृष्टि वाले हेडलैम्प्स, रीजेनरेटिव ब्रेकिंग, मल्टी-इंफॉर्मेशन इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और बूस्ट मोड, हिल होल्ड असिस्ट के साथ ही ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन जैसे फीचर्स के साथ आते हैं। 

एप ई-एक्स्ट्रा एफएक्स 9.5 kWh लिथियम-आयन बैटरी से संचालित है और छह फीट कार्गो डेक के साथ फिट है। यह फ़ंक्शन की आवश्यकता के अनुसार अनुकूलित किया जा सकता है, जैसे कि डिलीवरी वैन और कचरा संग्रहकर्ता, दूसरों के बीच। ई-कार्गो थ्री-व्हीलर एफएमसीजी के अलावा ई-कॉमर्स, गैस सिलेंडर, खनिज पानी की बोतलें और सब्जी परिवहन जैसे कई अन्य खंडों को भी पूरा कर सकता है।

कंपनी का यह भी दावा है कि वाहन की चलने की लागत कम है और यह किफायती कीमत पर अंतिम-मील माल की आवाजाही प्रदान करता है। शून्य-उत्सर्जन और बेहतर ड्राइव इसे अंतिम मील परिवहन के लिए तार्किक विकल्प बनाते हैं। दोनों वाहन 3 साल / एक लाख किलोमीटर की वारंटी के साथ-साथ सभी ग्राहकों के लिए तीन साल के नि: शुल्क रखरखाव पैकेज के साथ आते हैं। जहां तक बात है,-3.12 लाख की परिचयात्मक कीमत पर एप ई-एक्स्ट्रा एफएक्स का शुभारंभ। कंपनी ने अपने यात्री इलेक्ट्रिक थ्री-व्हीलर के 2021 संस्करण एप ई-सिटी को भी of 2.83 लाख की परिचयात्मक कीमत पर होगा।

भारत ने की मॉरीशस के साथ रक्षा और व्यापार समझौतों की शुरूआत

काठमांडू: क्षमा पूजा के लिए काठमांडू में 25 भारतीय पुजारी हुए शामिल

ख़त्म हुआ इंतजार! बेटे के जन्म के बाद करीना ने किया पहला पोस्ट