ख़त्म हुआ इंतजार! बेटे के जन्म के बाद करीना ने किया पहला पोस्ट

By Emmanual Massey
Feb 23 2021 05:31 PM
ख़त्म हुआ इंतजार! बेटे के जन्म के बाद करीना ने किया पहला पोस्ट

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर डिस्चार्ज होते ही सोशल मीडिया पर सक्रीय हो गई हैं। करीना कपूर ने बेटे के जन्म के पश्चात् फर्स्ट पोस्ट अपने हस्बैंड सैफ अली खान की अपकमिंग फिल्म 'भूत पुलिस' के लिए किया है। इस पोस्ट में करीना कपूर ने मूवी की रिलीज तारीख की घोषणा की है। सैफ अली खान, अर्जुन कपूर, जैकलिन फर्नांडिस और यामी गौतम की 'भूत पुलिस' इस वर्ष 10 सितंबर को रिलीज हो रही है। 

करीना कपूर ने 'भूत पुलिस' का पोस्टर साझा करते हुए लिखा, 'हंसी से चीखने के लिए तैयार रहें। 10 सितंबर को आ रही है। भूत पुलिस।' करीना कपूर के इस पोस्ट पर प्रशंसक और बॉलीवुड स्टार्स कमेंट करते हुए बधाई दे रहे हैं। बता दें कि वर्ष 2020 में कोरोना वायरस के चलते ऑडियंस सिनेमाघरों में फिल्म देखने के लिए तरस गए थे, वहीं अब निरंतर एक के बाद एक फिल्मों की रिलीज डेट सामने आ रही है। वर्ष 2021 के मूवी कैलेंडर में निरंतर फिल्में जुड़ती जा रही हैं।

फिल्म 'भूत पुलिस' के लिए शूटिंग बीते नवंबर में शुरू हुई और 5 फरवरी तक पूरी हो गई थी। फिल्म की शूटिंग हिमाचल प्रदेश, मुंबई और राजस्थान के जैसलमेर में हुई है। हॉरर-कॉमेडी फिल्म का डायरेक्शन पवन कृपलानी ने किया है, जिन्होंने इससे पहले फिल्म रागिनी एमएमएस तथा फोबिया बनाई है। वहीं करीना कपूर के बारे में बात करें तो आज ही उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल से छुट्टी मिली है। करीना कपूर ने 21 फरवरी को अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है। सोशल मीडिया पर करीना के ब्रीच कैंडी अस्पताल से घर जाते हुए कई वीडियो वायरल हो रहे हैं।

सूर्यपुत्र महावीर 'कर्ण' का टाइटल लोगो हुआ रिलीज, फिल्म में होगी इस शख्स की एंट्री

Puppy को नहलाते नजर आईं अक्षय कुमार की बेटी, वीडियो वायरल

मोदी सरकार लॉन्च करेगी ‘सत्यजीत रे अवॉर्ड’, आखिर क्या है भाजपा की मंशा?