शौकीनों के लिए है 13.6 लाख की बाइक
शौकीनों के लिए है 13.6 लाख की बाइक
Share:

नई दिल्ली : अगर आप एडवेंचर, डिस्कवरी और फ्रीडम ट्रिप्स के शौक़ीन है तो ये पियाजियो की ये बाइक्स आपके लिए बिलकुल सही हो सकती है | फेस्टिवल सीज़न को देखते हुए टूव्हीलर निर्माता पियाजियो ने मोटो गुज़ी सीरीज़ के अलावा अपनी हाई लग्ज़री सुपर क्रूज़र बाइक को देश में उतारा है जिनकी शुरुआती कीमत 13.6 लाख रूपए है । उतारे गए सभी माॅडल एक्सपेंसिव क्रूज़र बाइक के हैं |

मोटो गुज़ी सीरीज़ में एक जैसे प्लेटफार्म पर तैयार 2 वेरिएंट V9 बोब्बेर और रोअमेर रखे गए हैं। दोनों ही मोटरसाइकिलें मिड-साइज़ लाइटवेट क्रूज़र बाइक हैं।दोनों बाइक में 850cc, माउण्टेड V-ट्विन इंजन लगा है जो 55Ps की पावर और 62Nm का टाॅर्क 3000rpm पर जनरेट करता है। फीचर्स लिस्ट में ABS, एडजेस्टेबल ट्रेक्शन कंट्रोल, इमोब्लाइज़र और एक USB पोर्ट शामिल हैं। ट्रेक्शन कंट्रोल को डिसेबल करने की सुविधा भी यहां दी गई है।

MGX-21 इस सीरीज़ की एक स्पेशल और हाई-लग्ज़री क्रूज़र बाइक है | इस बाइक में 90 डिग्री, V-ट्विन इंजन लगा है जो 95PS की पावर के साथ 120Nm का टाॅर्क 2750rpm पर जनरेट करता है। बोब्बेर और रोअमेर में दिए गए सभी फीचर्स के अलावा यहां राइड-बाय-वायर एक्सीलेटर और क्रूज़ कंट्रोल भी देखने को मिलेंगे। कंपनी के अनुसार MGX-21 को केवल आॅर्डर पर ही तैयार किया जाएगा। कीमतों की बात करें तो MGX-21 का दाम 27.79 लाख रूपए (एक्स-शोरूम, पुणे) रखा गया है।

ये बाइक्स पियोजियो के पुणे, चैन्नई, कोच्ची और हैदराबाद स्थित मोटोप्लैक्स स्टोर्स में उपलब्ध हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -