रेहम खान की वजह से पायलट पर लटकी अनुशासनात्मक कार्रवाई की तलवार
रेहम खान की वजह से पायलट पर लटकी अनुशासनात्मक कार्रवाई की तलवार
Share:

लाहौर। पाकिस्तान में क्रिकेटर से राजनीति में आए इमरान खान कि पत्नी रेहम खान एक बार फिर से विवादों में आ गई है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक जब इमरान खान कि पत्नी रेहम खान जब पाकिस्‍तान इंटरनेशनल एयरलाइंस के द्वारा लंदन से लाहौर आ रही थी. इस दौरान रेहम खान ने PIA की फ्लाइट संख्‍या PK-788 की उड़ान के दौरान पायलट से कुछ समय के लिए कॉकपिट में बैठने की गुजारिश की थी. जिसे की पायलट ने भी मान लिया व उसने रेहम को इसकी परमिशन दे दी.

बता दे की यह एयरलाइंस के नियम और कानूनों के विरुद्ध है. गौरतबल है की एयरलाइंस के नियम और कानूनों में उल्लेख है की किसी भी अंजान इंसान को कॉकपिट में बिठाना कानूनों का उल्‍लंघन है, जिसके लिए पायलट के खिलाफ सख्‍त कार्रवाई की जा सकती है. तथा यह कार्य कर इस पायलट पर अब अनुशासनात्मक कि कार्रवाई की तलवार लटकी हुई है. इस मामले में एयरलाइंस के प्रवक्‍ता डेनियल गिलानी ने दोहराया है कि हमने पाकिस्‍तान इंटरनेशनल एयरलाइंस के पायलट पर एक जाँच टीम को बैठा दिया है.

जो कि इस मामले में अपनी जाँच करेगी. तथा अगर पाकिस्‍तान इंटरनेशनल एयरलाइंस के पायलट पर इस दौरान दोष सिद्ध होता है तो उस पर सख्त कार्यवाही कि जाएगी. बता दे कि इमरान व रेहम का तलाक हो चूका है व मीडिया के प्रति अपनी उत्‍तरदायित्‍व को पूरा करने के लिए ही वे लंदन से लाहौर लौंटी है. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -