काजोल की फोटो खींचने के चक्कर में गिर पड़ा फोटोग्राफर, एक्ट्रेस ने कुछ यूँ किया रिएक्ट
काजोल की फोटो खींचने के चक्कर में गिर पड़ा फोटोग्राफर, एक्ट्रेस ने कुछ यूँ किया रिएक्ट
Share:

बॉलीवुड स्टार्स की फोटोज प्रशंसक तक पहुंचाने के लिए पेपराजी कड़ी मेहनत करते हैं। कई बार उन्हें इस के चलते समस्याओं का भी सामना करना पड़ जाता है। हाल ही में एयरपोर्ट पर अभिनेत्री काजोल को कवर करने के प्रयास में एक फोटोग्राफर गिर पड़ा। आमतौर पर फोटोग्राफर्स जैसे उलटा चलते हुए सितारों की फोटोज लेते हैं, उसी प्रकार यह व्यक्ति भी काजोल की फोटोज लेने का प्रयास कर रहा था, जब उसका संतुलन बिगड़ा और वह गिर पड़ा।

डिजाइनर ड्रेस में अपने रास्ते पर चल रहीं काजोल एक पल के लिए रुकीं तथा उन्होंने उस फोटोग्राफर का फोन उठाकर उसे पकड़ा दिया। तत्पश्चात, काजोल अपने रास्ते पर आगे बढ़ गईं। पेपराजी विरल भयानी ने इस वीडियो को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा- फिक्र मत कीजिए, वह बस इस काम में थोड़ा नया है। एक शख्स ने कमेंट सेक्शन में लिखा, "यह नई प्रकार का ड्रामा है जो इन लोगों ने शुरू किया है। जिससे स्टार्स का अटेंशन ले सकें या जान सकें कि उन्हें फर्क पड़ता है कि नहीं।"

वही वीडियो पर एक शख्स ने कमेंट बॉक्स में लिखा, "कितना गलत है यार यह, कोई गिर गया है तथा यह लोग उसका वीडियो तक कट नहीं कर सकते।" एक शख्स ने मजाक में लिखा, "लगता है काजोल का लुक कुछ ज्यादा ही अच्छा है, तभी गिर पड़ा।" काजोल ने डिजाइनर ड्रेस के साथ हैवी बैग कैरी किया था तथा व्हाइट फ्रेम वाले हैवी सनग्लासेज लगा रखे थे। काजोल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर साझा किया जा रहा है।

VIDEO! पैपराजी को देख फिर भड़की जया बच्चन, पार्टी के बीच लगाई लताड़

पोस्टपोन हुई कंगना रनौत की 'इमरजेंसी', खुद एक्ट्रेस ने बताई इसकी वजह

करण जौहर को लेकर बोले शाहरुख खान- 'लोगों को लगता है कि वो और मैं दोस्त हैं, लेकिन...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -