विधायक ने कहा केरल में नेताओं के फोन टेप होना साधारण बात
विधायक ने कहा केरल में नेताओं के फोन टेप होना साधारण बात
Share:

तिरुवनंतपुरम: केरल में फोन टैपिंग की घटनाओं पर सवाल उठाते हुए कांग्रेस विधायक अनिल अक्कारा ने कहा कि यह यहां सामान्य बात हो गई हैं. यहां तक कि मुख्यमंत्री पिनरई विजयन तक के फोन टैप किए जा रहे हैं.अक्कारा ने कहा कि टेलीफोन टैपिंग का मुद्दा मकपा समिति में भी उठाया गया है.

उल्लेखनीय है कि अक्कारा पहली बार विधायक चुने गए हैं और उन्होंने यह मुद्दा विधानसभा में उठाते हुए कहा कि न सिर्फ विजयन का टेलीफोन टैप किया जा रहा है, बल्कि माकपा के 27 शीर्ष नेताओं के करीबी लोगों के भी फोन टैप किए गए हैं. अक्कारा ने विस्तार से अपनी बात तख्ते हुए कहा कि मुझे अच्छी तरह पता है कि जब मैं अपने विधानसभा क्षेत्र में माकपा नेताओं की संलिप्तता वाले दुष्कर्म के एक मामले को आगे बढ़ा रहा था, तब मेरा टेलीफोन टैप किया गया है. चूंकि मेरे पास छिपाने के लिए कुछ नहीं है, और न मैं किसी गैर कानूनी गतिविधि में शामिल हूं, इसलिए मेरा फोन टैप किए जाने से मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता. उन्होंने सतर्कता निदेशक जैकब थॉमस का फोन टैप किये जाने का भी जिक्र किया.

बता दें कि माकपा नेताओं के फोन टैप किए जाने का एक कारण यह है कि बीएसएनएल में वामपंथियों का मजबूत श्रमिक संगठन है, और जब-जब यह मुद्दा पार्टी में आता है, तब-तब फोन टैपिंग की घटनाएं होती रहती हैं. अक्कारा का आरोप है कि इस तरह की घटनाओं पर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है, जबकि निजी सेवा प्रदाता ऐसा करते हैं तो पुलिस सीधे कार्रवाई करती है.

यह भी पढ़ें

ज्यादा आवाज में गाने सुनने से बढ़ रही है बहरेपन की समस्या

होली पर इस स्मार्टफोन पर मिल रही है, भारी छूट

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -