क्या आप भी फ़ोन के बार बार डिस्चार्ज होने से है परेशान तो आपको मिल रही मात्र 20 रु. में ये खास सुविधा
क्या आप भी फ़ोन के बार बार डिस्चार्ज होने से है परेशान तो आपको मिल रही मात्र 20 रु. में ये खास सुविधा
Share:

यदि आप बहुत अधिक स्मार्टफोन उपयोग करते हैं और निरंतर बैटरी खत्म होने की परेशानी से जूझते रहते हैं हैं और सार्वजनिक जगहों चार्जिंग पॉइंट खोजते रहते हैं तो अब आपको चिंता करने की कोई आवश्यकता नहीं है. दरअसल, देश में पहला स्मार्टफोन पावर बैंक रेंटल सर्विस स्पाइक (Spykke) लॉन्च किया जा चुका है.

8 हजार जगहों पर है कंपनी का नेटवर्क: पूरे देश में 11 शहरों में 8 हजार स्थानों पर जिसका नेटवर्क है. वर्तमान में कंपनी का आउटलेट बेंगलुरु, मुंबई, दिल्ली-एनसीआर, हैदराबाद, चेन्नई, कोलकाता, कोयम्बटूर, चंडीगढ़, लखनऊ, जयपुर और पुणे में है. आप एक आउटलेट से पावर बैंक रेंट पर लेकर किसी दूसरे आउटलेट पर उसे रिटर्न कर सकते हैं.

कम से कम 20 रुपये प्रति घंटा चुकाना होगा: स्पाइक के 3 रेंटल प्लान हैं. स्टैंडर्ड प्लान में आपको 20 रुपये प्रति घंटा चुकाने होंगे. एलीट प्लान में 1199 रुपये सालाना चुकाने होंगे. सुप्रीम प्लान में 1,999 रुपये में लाइफटाइम की मेंबरशिप मिल दी जा चुकी है. इस रेंटल सर्विस का उपयोग करने वाले लोग डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड, यूपीआई और पेटीएम का उपयोग कर पेमेंट कर सकते हैं.

जस्टडायल के को-फाउंडर रमणी अय्यर ने बनाया पॉवर बैंक रेंटल नेटवर्क स्पाइक: जस्टडायल के को-फाउंडर रमणी अय्यर (Ramani Iyer) ने अपना नया वेंचर स्पाइक को पेश किया जाने वाला है. अय्यर स्पाइक को दुनियाभर में सबसे बड़ी स्मार्टफोन पॉवर बैंक रेंटल सर्विस कंपनी के रूप में स्थापिक करना चाहते हैं. कुछ ही महीनों में कंपनी का भारत में सबसे व्यापक स्मार्टफोन पावर बैंक रेंटल नेटवर्क बन चुका है.

आरा में बच्चों के विवाद से हुई नई वारदात, दुकानदार को मारी गोली

अमरोहा में तेजी से की जा रही है शराब के अवैध ठिकानों पर छापेमारी

बढ़ते जा रहा है कोरोना का आतंक, इस राज्य ने लिया फिर से स्कूलों को बंद करने का फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -