एक रेस्टोरेंट के मेनू में शामिल हुई Girlfriend डिश, लगती है भीड़

एक रेस्टोरेंट के मेनू में शामिल हुई Girlfriend डिश, लगती है भीड़

रेस्टोरेंट में आप भी अपने पार्टनर के साथ के जाते होंगे वही आप कपङे दोस्तों को भी लेकर जाते होंगे. नए नए रेस्टोरेंट खुद का नाम कमाने के लिए तरह तरह के ऑफर निकालते हैं. ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए सभी के द्वारा कुछ अलग और अनोखा करने की कोशिश होती हैं जिसकी वजह से ग्राहक खींचे चले आए। आज हम ऐसे ही एक रेस्टुअरंत की बात करने जा रहे हैं जहाँ एक अनोखा  ही ऑफर चल रहा है. 

आपको  बता दें, एक रेस्टोरेंट ने अपने मेन्यू में 'माई गर्लफ्रेंड इज नॉट हंगरी' आप्शन रखा हैं जो लोगों को बहुत पसंद आ रहा हैं और इसका स्वाद चखने के लिए रेस्टोरेंट में भीड़ लगी रहती हैं। दरअसल, फिलाडेल्फिया के एक रेस्टोरेंट में लोगों का ध्यान खींचने के लिए मेन्यू में 'माई गर्लफ्रेंड इज नॉट हंगरी' ऑप्शन रखा है। यह ऑप्शन सुनने में आपको थोड़ा अजीब जरुरी लग रहा होगा लेकिन इसका स्वाद आपकी जुबान का जायका बदल देगा। इसी के कारण इस रेस्टोरेंट में भीड़ लगी हुई है. 

बता दें, 'माई गर्लफ्रेंड इज नॉट हंगरी' ऑप्शन का स्वाद चखने के लिए यहां रोजाना लोगों की भीड़ लगी रहती है। मिसाल के तौर पर यदि आप अपनी गर्लफ्रेंड के साथ इस रेस्टोरेंट में जाकर यह ऑप्शन सेलेक्ट करते हैं तो आपकी थाली में एक्स्ट्रा फ्रेंच फ्राइज, चिकन विंग्स और फ्राइड चीज़ स्टिकस जैसे चीजें परोसी जाएंगी। यानि खाने में आपको कुछ बेस्ट ही मिलेगा जिसे आप भी कभी नहीं भूल पाएंगे. 

तो इस कारण एक ही क्रम में नहीं होते कीबोर्ड के Keys

ऑनलाइन बेची जा रही इंसानी खोपड़ी, जानें क्या है मामला

करोड़ों में है इन जूतों की कीमत, जानें क्या हैं ऐसा खास