42वीं अंतर कॉलेज वार्षिक एथलेटिक प्रतियोगिता में पीजी विभाग का जलवा

Feb 12 2016 07:07 PM
42वीं अंतर कॉलेज वार्षिक एथलेटिक प्रतियोगिता में पीजी विभाग का जलवा

जम्मू : खेल जगत से प्राप्त हो रहे समाचार के अनुसार पीजी विभाग के खिलाड़ियों ने अपना दमदार व शानदार प्रदर्शन किया. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पता चला है कि पीजी विभाग में महिला व पुरुष वर्ग की 42वीं अंतर कॉलेज वार्षिक एथलेटिक प्रतियोगिता के प्रथम दिन जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए तीन स्वर्ण पदकों के साथ साथ एक रजत और एक कांस्य पदक जीतकर पांच पदकों पर अपना कब्जा किया.

इस दौरान पहले दिन पुरुष वर्ग के शाटपुट में पीजी विभाग के सतेन्द्र सिंह ने स्वर्ण, सरकारी डिग्री कॉलेज, बिश्नाह के रहम अली ने रजत और जीजीएम साइंस कॉलेज के राहुल सभ्रवाल ने कांस्य पदक जीता. इसके साथ ही शाटपुट में पीजी विभाग की शुभीना स्वर्ण, सरकारी महिला कॉलेज परेड की शाजिया कौसर रजत और सरकारी महिला कॉलेज ऊधमपुर की पिंकी कुमारी कांस्य पदक जीता.

पुरुषो के एक और मुकाबले लंबी कूद में सरकारी डिग्री कॉलेज अखनूर के नीरज शर्मा ने स्वर्ण, पीजी विभाग के अंकुश सैनी ने रजत और सरकारी डिग्री कॉलेज हीरानगर के अनिश सांगड़ा ने कांस्य पदक जीता. पीजी विभाग के इन सभी सफलता प्राप्त करने वाले खिलाड़ियों को जम्मू विश्वविद्यालय के खेल एवं शारीरिक शिक्षा विभाग के निदेशक प्रो. ध्यान सिंह भाऊ व वीसी प्रो. आरडी शर्मा के साथ साथ अन्य गणमान्य लोगो ने भी बधाई दी है.