पेट्रोल-डीज़ल : कीमतों में आज फिर मिली राहत, इतने घटे दाम

Nov 10 2018 08:43 AM
पेट्रोल-डीज़ल : कीमतों में आज फिर मिली राहत, इतने घटे दाम

नई दिल्ली. देश में लगभग पिछले पंद्रह दिनों से पेट्रोल और डीज़ल की कीमतों में लगातार कमी होती जा रही है. पेट्रोल-डीज़ल के इन गिरते दामों से जनता को इस महंगाई के दौर में थोड़ी राहत सी महसूस होने लगी है. इस कड़ी में आज फिर देश भर में ट्रोल-डीज़ल की कीमतों में भारी कमी देखी गई है. 

नोटबंदी: कांग्रेस के वार पर बीजेपी का पलटवार, राहुल को करोड़ों की कार से निकाल कर लाइन में खड़ा कर दिया

पेट्रोल-डीज़ल के इन गिरते दामों के तहत आज देश की राजधानी दिल्ली में पेट्रोल की कीमतों में 17 पैसे प्रति लीटर की भारी कमी दर्ज की गई है जिससे यहाँ पेट्रोल की कीमते 77.89 रुपए प्रति लीटर पर आकर थम गई है.  दिल्ली की तरह ही देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में भी पेट्रोल के दामों में आज 17  पैसे प्रति लीटर की कमी देखी गई है जिससे इसके दाम यहाँ पर 83.40 रूपए प्रति लीटर हो गए है. 

जम्मू कश्मीर: पुलवामा जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी

पेट्रोल की तरह ही आज देशभर में डीज़ल की कीमतों में भी भारी कमी दर्ज की गई है. देश की राजधानी दिल्ली में आज डीज़ल के दामों में 16  पैसे प्रति लीटर की भारी कमी आई है जिससे यहाँ पर आज इसके दाम 72.58 रुपए प्रति लीटर हो गए है.दिल्ली की तरह ही आज आर्थिक राजधानी मुंबई में भी डीज़ल  के दामों में 17  पैसे प्रति लीटर की कमी हुई है जिससे यहाँ पर इसके दाम 76.05 रुपए प्रति लीटर हो गए. उल्लेखनीय है कि पेट्रोल-डीजल की कीमतों में पिछले पंद्रह दिनों से लगातार गिरावट देखी जा रही है. 

ख़बरें और भी 

शाहिद के बेटे जैन की पहली तस्वीर आई सामने, क्यूटनेस के मामले में सबसे आगे है

देश में फिर बढ़े एलपीजी गैस के दाम

दलबदलू नेताओं पर गरजे बाबूलाल मरांडी, कहा इन विधायकों को हर हाल में जाना होगा जेल

सुर्खियां: ये हैं देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें

?