बढ़ते पेट्रोल का वजन कम करेंगी ये बाइक्स
बढ़ते पेट्रोल का वजन कम करेंगी ये बाइक्स
Share:

आजकल लोगो को पेट्रोल की बढ़ती कीमतों के कारण हर कोई परेशान है और इसको देखते हुए हर कोई अपनी जेब तलाशता नजर आता है. जहाँ एक वक़्त पेट्रोल की कीमत कम हुआ करती थी तो हर कोई शान से गाड़ी चलाने का मजा उठाता था. लेकिन आजकल पेट्रोल मंहगा होता जा रहा है और इसके साथ ही बाइक्स भी कम एवरेज देने लगी है तो ऐसे में तंगी का बढ़ना तो लाजमी है.

लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसी बाइक्स के बारे में बताने जा रहे है जो पेट्रोल की कीमतों के बढ़ने की समस्या को तो दूर नहीं कर सकती है लेकिन हाँ आपको बेहतर एवरेज देने में जरूर साथ देंगी. साथ ही आपकी जेब को भी थोड़ा जरूर राहत देंगी. तो आइये जानते है कुछ ऐसी बाइक्स के बारे में जो एवरेज के मामले में आपका साथ देंगी :-

1. Hero Splendor iSmart - कम्पनी का मानना है कि यह बाइक 102.50 kmpl का एवरेज देने में सक्षम है. यानी आज जो सबसे जरुरी है वह हमें इस बाइक में मिल रहा है यानी एवरेज.

2. Bajaj Platina ES - बजाज की इस बाइक के बारे में कौन नहीं जनता है. कम्पनी का कहना है कि उनकी यह बाइक 96.90 kmpl का एवरेज दे सकती है. जोकि बहुत ही अच्छा इन्वेस्टमेंट साबित हो सकता है.

3. TVS Sport - बात करें इस बाइक की तो कम्पनी का कहना है कि उनकी यह बाइक जहाँ किसी भी काम में पीछे नहीं है वही यह 95 kmpl का एवरेज देने में सक्षम है.

4. Hero Splendor Pro - एवरेज के मामले में हीरो ने भी पीछे ना हटते हुए 93.21 kmpl वाली यह बाइक बाजार में पेश की है.

5. Hero Splendor Pro Classic - हीरो ने ही एक और बाइक बाजार में उतारी है जोकि 93.21 kmpl का एवरेज देने में सक्षम है.

6. Bajaj Discover 100 - बजाज की ही बात करें तो हम डिस्कवर को नहीं भूल सकते है. कम्पनी ने फिर बताया है कि यह बाइक 90.30 kmpl का एवरेज दे सकती है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -