आमजन को राहत, आज फिर घटे पेट्रोल-डीजल के दाम
आमजन को राहत, आज फिर घटे पेट्रोल-डीजल के दाम
Share:

 दिल्ली : देश की जनता ने लगातार 13वें दिन राहत की सांस ली हैं. दरअसल, पेट्रोल-डीजल के दाम लगातार 16 दिन तक बढ़ने के बाद लगातार इसके दाम कम होने का सिलसिला भी जारी हैं. राजधानी दिल्ली में अब पेट्रोल 77 रु प्रति लीटर से भी कम में बिक रहा हैं. जबकि डीजल का दाम 70 रूपए प्रति लीटर के नीचे आ गया हैं. राजधानी में आज पेट्रोल के दाम में 20 पैसे की कमी की गई हैं. जबकि डीजल के दाम में 15 पैसे की कटौती की हैं. 

दिल्ली में अब पेट्रोल 76.58 प्रति लीटर खरीदा जा सकता हैं. वहीं डीजल की बात की जाए तो डीजल आप 67.95 रुपए प्रति लीटर आप खरीद सकते हैं. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, देश के महानगरों मुंबई में फ़िलहाल आम जन को कोई रहत नहीं मिली हैं. मुंबई में पेट्रोल 84 रूपए के ऊपर 84.41 रुपए बुइक रहा हैं. वहीं चेन्नई में पेट्रोल 80 रु प्रति लीटर से भी काम में बिक रहा हैं. चेन्नई में फ़िलहाल पेट्रोल का दाम 79.48 रुपए है. कोलकाता की बात की जाए तो वह भी पेट्रोल 80 रु से कम में 79.25 रुपए बिक रहा हैं. 

डीजल के दामों की बात की जाए तो डीजल राजधानी दिल्ली में 67.95 रुपए हो गया है. वहीं कोलकाता में डीजल का भाव 70.50 रुपए, मुंबई में 72.35 रुपए और चेन्नई में 71.73 रुपए प्रति लीटर हो गया है. पंजाब के अधिकतर बड़े शहरों में पेट्रोल 80 रु प्रति लीटर से ऊपर बिक रहा हैं. 

राजस्थान : पेट्रोल अब 80 और डीजल 73 रु प्रति लीटर के नीचे

यहाँ समझे 26 रुपए प्रति लीटर का पेट्रोल कैसे हो जाता है 80 पार

जारी है पेट्रोल-डीजल के दाम कम होने का सिलसिला...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -