बाजीराव मस्तानी पर लगी याचिका ख़ारिज
बाजीराव मस्तानी पर लगी याचिका ख़ारिज
Share:

निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म बाजीराव मस्तानी को विवादों से थोड़ी राहत मिली है. दरअसल अदालत ने बाजीराव मस्तानी की रिलीजिंग पर प्रतिबंध लगाने की मांग वाली याचिका को ख़ारिज कर दिया है. दरअसल पुणे की एक अदालत में पेशवा बाजीराव के जीवन की कहानी को तोड़ मरोड़ के पेश करने की बात कही थी. लेकिन अदालत ने इस याचिका को पूरी तरह ख़ारिज करते हुए कहा कि अगर शिकायतकर्ता को फिल्म को लेकर अभी भी शिकायत है तो वह सेंसर बोर्ड के समक्ष जा सकता है.

और फिल्म पर प्रतिबन्ध लगाने की मांग को लेकर सम्बंधित अधिकारी से संपर्क कर सकता है. इस लिए फिल्म के सम्बन्ध में चल रहे मुक़दमे पर CRPC की धार 91 नहीं लगाई जा सकती. आपको बता दे कि बाजीराव मस्तानी में रणवीर सिंह पेशवा बाजीराव के किरदार में नजर आएंगे. वही प्रियंका चोपड़ा उनकी पहली पत्नी काशीबाई बनी है और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण बाजीराव की प्रेमिका मस्तानी के किरदार में है.

फिल्म 18 दिसंबर को रिलीज होगी. हाल ही में फिल्म के गाने पिंगा को लेकर भी विवाद हुए थे. जिसके बाद फिल्म अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने सफाई दी थी. हालांकि किसी भी विवाद को लेकर निर्देशक संजय लीला भंसाली ने अभी तक कोई भी बयान नहीं दिया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -