ठंड से अकड़ गया व्यक्ति, हुई दर्दनाक मौत
ठंड से अकड़ गया व्यक्ति, हुई दर्दनाक मौत
Share:

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय से एक दर्दनाक घटना सामने आ रही है यहाँ भीषण ठंड की वजह से बेगूसराय रेलवे स्टेशन पर एक व्यक्ति की मौत होने की घटना सामने आई है। शख्स के शव को कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम कराया। पुलिस मृतक के बारे में खबर जुटाने में लगी हुई है।

कहा जा रहा है कि बेगूसराय रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 1 पर मृत स्थिति में व्यक्ति मिला। शव मिलने से स्टेशन पर हंगामा मच गया। तत्पश्चात, स्टेशन प्रबंधक ने जीआरपी शव के बारे में खबर दी। मौके पर पहुंची जीआरपी ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। ASI अजीत सिंह ने बताया कि मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। क्योंकि मृतक के पास से न तो कोई भी सामान प्राप्त हुआ है और न ही किसी प्रकार का पहचान पत्र प्राप्त हुआ है। हम उसकी पहचान के लिए कोशिश कर रहे हैं।

कहा जा रहा है कि पिछली 5 जनवरी को भी बरौनी स्टेशन के गुमटी नंबर 7 पर रेलवे लाइन किनारे एक व्यक्ति का शव मिला था। उसकी मौत भी ठंड से होने की बात कही गई थी। उसकी भी पहचान अभी तक सामने नहीं आई है। ठंड के बढ़ते प्रकोप को ध्यान में रखते हुए बेगूसराय नगर निगम एवं जिला प्रशासन गांव, शहर में अलाव जलवा रहा है। इससे आम जनों और जानवरों को राहत प्राप्त हो। पूरे जिले में 165 स्थानों पर अलाव जलाए जा रहे हैं।

पीरियड्स के दौरान महिलाओं को वर्क फ्रॉम होम देगी राजस्थान सरकार, प्रस्ताव पर फैसला जल्द

UP में घटी कंझावला कांड जैसी घटना, 1 किलोमीटर तक खसीट ले गया कार सवार और फिर...

क्या दो जगह वोट डालते हैं असदुद्दीन ओवैसी ? कांग्रेस ने चुनाव आयोग से की शिकायत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -